लाइव टीवी

FB फ्रेंड को पुलिसकर्मी ने बुलाया गुरुग्राम, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला किया रेप
Delhi-Ncr News in Hindi

News18 Haryana
Updated: August 24, 2018, 12:02 AM IST
FB फ्रेंड को पुलिसकर्मी ने बुलाया गुरुग्राम, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला किया रेप
प्रतिकात्मक तस्वीर

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे ओयो रूम में लेकर गया जहां उसने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया.

  • Share this:
मथुरा में तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस के एक जवान पर गुरुग्राम के मानेसर थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पुलिसकर्मी धनंजय अपनी फेसबुक फ्रेंड को गुरुग्राम में नौकरी दिलाने के बहाने मानेसर इलाके में ले कर आया. जहां उसने एक होटल में ले जाकर महिला से दुष्कर्म किया.

गुरुग्राम पुलिस को लिखित शिकायत देकर पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे ओयो रूम में लेकर गया, जहां उसने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. पीड़िता को जब होश आया तो उसे पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है.

गुरुग्राम में 5 साल की मासूम रेप, पीड़िता की बहन ने पुलिस को दी शिकायत

इतना ही नहीं आरोपी पुलिसकर्मी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बना कर उसे कई बार ब्लैकमेल भी किया है. ऐसे में पीड़िता ने आरोपी की शिकायत पुलिस में की. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गुरुग्राम में 5 साल की बच्ची से रेप, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार करने के लिए गुरुग्राम पुलिस ने एक टीम का गठन किया है और यूपी के इलाकों में आरोपी पुलिस कर्मी की गिरफ्तारी के लिए छापे मारी कर रही हैं. पुलिस की मानें तो जल्द ही आऱोपी पुलिसकर्मी उनकी गिरफ्त में होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2018, 2:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर