• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • कोर्ट में सजा सुनते ही जज के सामने रेपिस्ट ने काटा अपना गला

कोर्ट में सजा सुनते ही जज के सामने रेपिस्ट ने काटा अपना गला

साज सुनते ही शख्स ने कोर्ट में काटा अपना गला. (प्रतीकात्मक फोटो )

साज सुनते ही शख्स ने कोर्ट में काटा अपना गला. (प्रतीकात्मक फोटो )

चौंकाने वाली यह घटना छतरपुर स्थित एक अदालत की है. दोषी शख्य मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीना का रहने वाला है. जज ने रेप (Rape) का दोषी ठहराते हुए उसे 10 साल जेल की सजा सुनाई थी.

  • News18India
  • Last Updated :
  • Share this:
    नई दिल्ली. छतरपुर (Chhatarpur) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने रेप के मामले में दोषी ठहराए जाने पर खुद का गला काट (Cut throat) लिया. खास बात यह है कि शख्स ने कोर्ट के अंदर जज के सामने ही अपना गला काट लिया. गंभीर रूप से घायल शख्स को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला छतरपुर स्थित एक अदालत का है. दोषी शख्स मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीना का रहने वाला है. उसका नाम ओंकार मेहरा है और वह 32 साल का है. वह बीना तेल रिफाइनरी में काम करता था. उसने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के माध्यम से लगभग तीन साल पहले छतरपुर के सिविल लाइंस इलाके में रहने वाली एक छात्रा से दोस्ती की थी. साल 2016 में उस लड़की ने सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में मेहरा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद मेहरा को गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था.

    दोषी मानते हुए सुनाई थी 10 साल की सजा
    मामले की सुनवाई छतरपुर की अदालत में चल रही थी. जब अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नोरिन निगम की अदालत ने मेहरा को बलात्कार का दोषी मानते हुए मंगलवार को 10 साल की सजा सुनाई तो अदालत परिसर के अंदर जज के सामने ही अपना गला काट लिया. गला काटते ही उसका हाथ खून से सन गया. इसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

    आज तक के मुताबिक, न्यायाधीश नोरिन निगम ने मेहरा को बलात्कार का दोषी ठहराया और उसे 10 साल जेल की सजा सुनाई थी. जिस वक्त जज ने अपना फैसला सुनाया, उसी वक्त आरोपी ने अपने पतलून से चाकू निकाला और तीन बार खुद पर हमला किया. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है. एडिशनल एसपी छतरपुर ने बताया कि चूंकि आरोपी जमानत पर बाहर था और सीधे कोर्ट रूम में आया था, इसलिए वह अपने साथ चाकू लाने में सफल रहा.

    ये भी पढ़ें- 

    अयोध्या राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद में 17 नवंबर से पहले फैसला संभव!

    इंडो-नेपाल बॉर्डर से भारतीय बनकर घुस रहा संदिग्ध ईरानी नागरिक गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज