रैपर आदित्य तिवारी जबलपुर में मिला, यमुना में कूदने का कहकर एक जून को हो गया था गायब

रैपर आदित्य तिवारी (बीच में) को दिल्ली पुलिस ने जबलपुर से खोज निकाला है.

रैपर आदित्य तिवारी (बीच में) को दिल्ली पुलिस ने जबलपुर से खोज निकाला है.

ट्रोलिंग से परेशान होकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यमुना में कूदने की बात लिखकर लापता हो जाने वाले दिल्ली के रैपर आदित्य तिवारी (MC Code) को पुलिस ने खोज निकाला है. दिल्ली पुलिस ने उसे जबलपुर से खोज निकाला है.

  • Share this:

नई दिल्ली. पिछले दिनों ट्रोलिंग (Social Media Trolling) से परेशान होकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram) पर यमुना में कूदने की बात लिखकर लापता हो जाने वाले दिल्ली के रैपर आदित्य तिवारी (Rapper Aditya Tiwari- MC Code) को पुलिस ने खोज निकाला है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने उसे मध्यप्रदेश के जबलपुर से खोज निकाला. आदित्य 1 जून को गायब हो गया था. 4 जून को महरौली थाने में उसके अपहरण का केस दर्ज हुआ था.

आदित्य की मां दीपा ने बताया था कि सोशल मीडिया पर उसे ट्रोल किया जा रहा था और उसे जान से मारने की धमकियां मिल रहीं थी. इसी वजह से उनका बेटा गायब हो गया है. सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान रैपर लापता, यमुना में कूदकर जान देने की पोस्ट की थी. दरअसल 6 साल पहले आदित्य ने हिन्दू धर्म को लेकर एक रैप बनाया था. आरोप है कि उसमें हिन्दू धर्म को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कहीं थीं. वो वीडियो 6 साल बाद दुबारा वायरल हो गया. आदित्य की मां के मुताबिक धमकियों से परेशान होकर उसने अपना मोबाइल फोन बन्द कर दिया. इस बीच जिन 8-9 ब्रैंड्स के साथ वो जुड़ा था उन सभी ने अपने हाथ पीछे खींच लिए.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि रैपर आदित्य तिवारी मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपने दोस्त के घर पर है. उन्होंने बताया कि एक पुलिस दल को जबलपुर भेजा गया, जहां से बुधवार को उसका पता लगा लिया गया. उनके अनुसार, तिवारी को राष्ट्रीय राजधानी वापस लाया जा रहा है. जहां उससे पूछताछ की जाएगी. पुलिस ने यहां बताया था कि रैपर के लापता होने के बाद उसकी मां दीपा ढींगरा ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

उन्होंने बताया कि वसंत कुंज निवासी दीपा ढींगरा ने अपनी शिकायत में कहा था कि उनका बेटा बुधवार से लापता है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दीपा ढींगरा ने शुक्रवार को दर्ज करायी गई शिकायत में यह भी उल्लेख किया था कि आदित्य ने इंस्टाग्राम पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था और उसका फोन बाद में बंद पाया गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज