Home /News /delhi-ncr /

BJP सांसद रवि किशन की नवजोत सिद्धू से मांग, कहा- इमरान आपके बड़े भाई तो बंद कराएं आतंक और ड्रग्स की सप्लाई

BJP सांसद रवि किशन की नवजोत सिद्धू से मांग, कहा- इमरान आपके बड़े भाई तो बंद कराएं आतंक और ड्रग्स की सप्लाई

रविकिशन ने कहा सिद्धू और कांग्रेस पाकिस्तान से लड़ेंगे अगला चुनाव.

रविकिशन ने कहा सिद्धू और कांग्रेस पाकिस्तान से लड़ेंगे अगला चुनाव.

Kartarpur Corridor News: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई बताने पर पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर निशाने पर आ गए हैं. अब उन्होंने करतारपुर साहिब बॉर्डर के दोबारा खोले जाने का श्रेय इमरान खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है. इतना ही नहीं सिद्धू ने यह भी कहा कि भारत के पास पाकिस्तान से दोस्ती के अलावा कोई चारा नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुपर्व के मौके पर दो बड़े फैसले लिए. पहला सिखों के पवित्र स्थल करतारपुर कॉरिडोर को फिर से खोल दिया जिस से सिख करतारपुर साहिब में जाकर दर्शन कर सकें और दूसरा कृषि कानून वापस लेने का. करतारपुर कॉरिडोर खुलने के बाद पंजाब कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) करतारपुर साहिब मत्था टेकने गए तो उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को अपना बड़ा भाई बता दिया. अब सिद्धू के इस बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई है. बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा है कि कांग्रेस और सिद्धू अगला चुनाव पाकिस्तान से लड़ेंंगे इसलिए ये तैयारी कर रहे हैं.

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर दिए बयान पर हंगामा शुरू हो गया है. सिद्धू ने इमरान खान को अपना बड़ा भाई कहा और बोले कि वो मुझसे बहुत प्यार करते हैं. इस पर बीजेपी सांसद रविकिशन ने पलटवार करते हुए कहा कि नवजोत सिद्धू अपने बड़े भाई इमरान खान को कहें कि हिंदुस्तान में ड्रग्स भेजना बंद करें. हिंदुस्तान में आतंकवादी भेजना बंद करें अगर इमरान खान उनकी बात मान जातें है तो में उन्हें दिल से सैल्यूट करूंगा.

रविकिशन ने न्यूज़18 से बात करते हुए कहा कि लगता है कांग्रेस अपना अगला चुनाव पाकिस्तान से लड़ने की तैयारी कर रही हैं. सिद्धू भी अपना चुनाव पाकिस्तान से लड़ेंगे इसीलिए उनकी ये तैयारी चल रही है. इधर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी सिद्धू के बयान को लेकर कांग्रेस पर तीखा हमला किया है. संबित पात्रा ने कहा कांग्रेस को हिन्दू में बोको हराम दिखता है. सिद्धू को इमरान खान में बड़ा भाई जान दिखता है. ठोको ताली ठोको ताली ठोको ताली.

बता दें इससे पहले नवजोत सिं सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे और उस समय के पाकिस्तान सेना प्रमुख जनरल बाजवा से गले मिले थे. उस पर भी देश मे बहुत हंगामा हुआ था. अब फिर से सिद्धू पाकिस्तान गए हैं और ये बयान दिया है जिससे फिर हंगामा हो गया है.

Tags: Kartarpur Corridor, Navjot singh sidhu, Ravi Kishan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर