शाहीन बाग है कट्टरपंथी विचारधारा, शरजील इमाम जैसों को नहीं मिलना चाहिए शह- रवि किशन

एक्टर और एमपी रवि किशन ने कहा कि केजरीवाल के लॉलीपॉप से रहे दूर रहे. (फाइल फोटो)
एक्टर और एमपी रवि किशन ने कहा कि केजरीवाल के लॉलीपॉप से रहे दूर रहे. (फाइल फोटो)

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) के मसले पर रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि मैं नहीं चाहता दिल्ली के हर मोहल्ले और देश के हर मोहल्ले में शाहीनबाग बने. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में जिस तरीके से लगातार लोग बैठे हुए हैं, इससे कई लाख लोगों के जीवन पर असर पड़ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 1, 2020, 3:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. यूपी के गोरखपुर से बीजेपी सांसद और फिल्म एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assmebly Election 2020) के प्रचार (Election Campaign) के सिलसिले में करोलबाग इलाके पहुंचे. इस दौरान उन्होंने न्यूज़ 18 से खास बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि इस समय देश का हर बच्चा अपने अंदर नई ऊर्जा का एहसास कर रहा है. सांसद रवि किशन का दावा है कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. रवि किशन दिल्ली के करोलबाग विधानसभा क्षेत्र स्थित झुग्गी बस्ती में प्रचार कर रहे थे. उन्होंने शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन के साथ कई अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय रखी.

'प्रदर्शन के कारण आम लोगों को हो रही परेशानी'
शाहीन बाग के मसले पर रवि किशन ने कहा कि मैं नहीं चाहता दिल्ली के हर मोहल्ले और देश के हर मोहल्ले में शाहीनबाग बने. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में जिस तरीके से लगातार लोग बैठे हुए हैं, इससे कई लाख लोगों के जीवन पर असर पड़ रहा है.

shaheen-bagh-protest-delhi-assembly-election-2020-bjp-aap | Opinion: शाहीन बाग का प्रदर्शन, दिल्ली चुनाव के बीच एक यक्ष प्रश्न!
दिल्ली चुनाव के दौरान शाहीन बाग चर्चा में बना हुआ है (फाइल फोटो)

'बताया कट्टरपंथी की विचारधारा'


रवि किशन ने कहा कि शाहीन बाग एक कट्टरपंथी की विचारधारा है. उन्होंने इसे देश के लिए सही नहीं बताया. उन्होंने कहा कि मुसलमानों से हमें कोई आपत्ति नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमे शरजील इमाम जैसे लोगों को पैदा नहीं करना जो देश के खिलाफ काम कर रहे हैं.

'देश का नाम हो रहा खराब'
उन्होंने कहा कि दूसरे देशों में जहां हमारी आर्थिक उन्नति की बात हो रही है, वहां इस तरीके की बातें हमारे देश का नाम खराब कर रही है. उन्होंने कहा कि इस तरह का टुकड़े-टुकड़े वाला थॉट उन्हें दुखी करता है.

'बीजेपी की चल रही है लहर'
रवि किशन का दावा है कि यह चुनाव (दिल्ली विधानसभा चुनाव) बीजेपी के पक्ष में है. उन्होंने कहा कि पूरे देश को पता है कि देश विरोधी पार्टियां कौन हैं और इसे कौन फंडिंग कर रहा है.

sharjeel imam, sharjeel imam arrest, शरजील इमाम, देशद्रोह का आरोप, shaheen bagh, caa protest, controversial statement
रवि किशन ने शरजील इमाम को शह देने को गलत बताया


'शरजील इमाम को बीजेपी ने नहीं किया खड़ा'
उन्होंने कहा कि विपक्षी बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं कि हम इस चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मैं यह पूछना चाहता हूं कि शाहीन बाग बीजेपी ने तो खड़ा नहीं किया. शरजील को बीजेपी ने थोड़े ही खड़ा किया?

'केजरीवाल के लॉलीपॉप से रहे दूर'
रवि किशन ने चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के पक्ष में वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के झूठे वादों के लॉलीपॉप से दूर रहें.

ये भी पढ़ें: 

निर्भया गैंगरेप केस: राष्ट्रपति ने दोषी विनय की भी दया याचिका की खारिज

दिल्ली पुलिस को शरजील इमाम के फ्लैट से मिला उसका लैपटॉप और कंप्यूटर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज