Assembly Banner 2021

नागौर की घटना पर अमित मालवीय का तंज- राजस्थान के लिए डिजास्‍टर हैं अशोक गहलोत

बीजेपी के आई टी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने नागौर की घटना पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

बीजेपी के आई टी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने नागौर की घटना पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) जिले में एक युवक के साथ हुई विभत्स घटना के बाद राजनीतिक बयानबाजी जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 3:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजस्थान के नागौर जिले में एक युवक के साथ हुई विभत्स घटना के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने इस घटना पर तंज कसा है. इस बार उन्‍होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को लिया है. दरअसल, राहुल गांधी ने इस घटना के बाद एक ट्वीट किया था. इसके बाद मालवीय ने उसे रिट्वीट करते हुए उन पर तंज कसा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार से इस मामले की जांच कराने का अनुरोध किया है. साथ ही पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग की थी. इस मुद्दे पर अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को घेरने का प्रयास किया.



'गहलोत राजस्थान के लिए अस्वभाविक आपदा'
मालवीय ने अपने ट्वीट में कहा कि राज्य सरकार? सीएम खुद गृह मंत्री हैं और उनका नाम अशोक गहलोत है. उन्होंने पूछा कि इस तरह की घटनाओं के लिए कौन जिम्मेवार है. अपने एक अन्य ट्वीट में मालवीय ने अशोक गहलोत को राजस्थान के लिए अस्वाभाविक आपदा भी बता डाला.
राहुल ने की थी पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजस्थान के नागौर जिले में एक युवक के साथ हुई घटना पर जांच की मांग की थी. उन्होंने इस पर एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा इस घटना के वीडियो को भयावह बताया है. साथ ही राज्य सरकार से पीड़ित युवक को न्याय दिलाने के लिए कार्रवाई की मांग की थी.

जानिए क्या है पूरा मामला
राजस्थान के नागौर जिले में इस तरह की घटना सामने आई है. नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के करणू गांव में दबंगों ने एक युवक के साथ मारपीट की. इसके बाद पीड़ि‍त के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया गया. घटना पिछले रविवार की बताई जा रही है. हालांकि इस घटना के बाद इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर 19 फरवरी को वायरल हो गया.

वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासनिक महकमे में काफी हड़कंप मच गया. नागौर एसपी के निर्देश पर तत्काल पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. इस दौरान नागौर के डीएसपी की मौजूदगी में इस युवक की रिपोर्ट पर कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में बुधवार देर रात पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: 

नमस्ते ट्रंप: जानें दिल्‍ली के किस सरकारी स्‍कूल में जाएंगी मेलानिया ट्रंप

Facebook पर CM योगी के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, आरोपी व्यापारी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज