Home /News /delhi-ncr /

गाजियाबाद में प्रॉपर्टी खरीदने के बाद रजिस्‍ट्री नहीं कराए लोगों के लिए बेहतर मौका, जानें जीडीए का प्‍लान

गाजियाबाद में प्रॉपर्टी खरीदने के बाद रजिस्‍ट्री नहीं कराए लोगों के लिए बेहतर मौका, जानें जीडीए का प्‍लान

17 और  18 नवंबर को रजिस्‍ट्री कैंप का आयोजन किया है.

17 और 18 नवंबर को रजिस्‍ट्री कैंप का आयोजन किया है.

GDA News- गाजियाबाद जिले में तमाम लोग अभी ऐसे हैं जिन्‍होंने जीडीए (GDA) से  Property  काफी पहले खरीद ली थी, लेकिन अभी तक रजिस्‍ट्री नहीं कराई थी. समय से Registry न कराने पर कई तरह की कागजी कार्रवाई करनी पड़ती है, इस वजह से लोग रजिस्‍ट्री कराने से कतराते हैं. जीडीए ने ऐसे लोगों के लिए रजिस्‍ट्री कराने का बेहतर मौका दिया है. बुधवार और गुरुवार को लोहिया नगर के हिन्‍दी भवन में रजिस्‍ट्री कराने के लिए कैंप का आयोजन किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. अगर आपने पिछले दिनों गाजियाबाद जिले में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (Ghaziabad Development Authority) की प्रॉपर्टी (Property) खरीदी है और किसी कारणवश अभी तक रजिस्‍ट्री (Registry) नहीं कराई है तो आपके लिए अच्‍छा मौका है. आप तहसील या रजिस्‍ट्री आफिस के चक्‍कर लगाए बगैर प्रॉपर्टी की रजिस्‍ट्री करा सकते हैं. जीडीए (GDA) ने दो दिन 17 और  18 नवंबर को रजिस्‍ट्री कैंप का आयोजन किया है, लोग इन दो दिनों में कैंप में जाकर आसानी से रजिस्‍ट्री करा सकते हैं.

    गाजियाबाद जिले में तमाम लोग अभी ऐसे हैं जिन्‍होंने जीडीए से प्रापर्टी काफी पहले खरीद ली थी लेकिन अभी तक रजिस्‍ट्री नहीं कराई थी. समय से रजिस्‍ट्री न कराने पर कई तरह की कागजी कार्रवाई करनी पड़ती है, इस वजह से लोग रजिस्‍ट्री कराने से कतराते हैं. जीडीए ने ऐसे लोगों के लिए रजिस्‍ट्री कराने का बेहतर मौका दिया है. बुधवार और गुरुवार को लोहिया नगर के हिन्‍दी भवन में रजिस्‍ट्री कराने के लिए कैंप का आयोजन किया गया है.

    रजिस्‍ट्री कैंप के साथ ही प्रॉपर्टी मेला भी आयोजित किया जा रहा है. जिससे लोग जरूरत के हिसाब से जीडीए की प्रॉपर्टी भी खरीद सकें. कोरोना की वजह से लंबे समय बाद जीडीए में रजिस्ट्री का विशेष कैंप आयोजित किया जा रहा है. इससे लोगों को राहत मिलेगी .

    दरअसल हिन्‍दी भवन में विशेष तौर पर प्रॉपर्टी को सेल करने के लिए अभियान चला रहा है. यह अभियान कई महीनों से चलता आ रहा है. जीडीए अधिकारियों के अनुसार तमाम लोग ऐसे हैं जिन्‍होंने प्रापर्टी तो खरीद ली लेकिन रजिस्ट्री पेंडिंग है. जीडीए इसके लिए लंबे समय से कोशिश कर रहा था. भविष्‍य में इस तरह के रजिस्‍ट्री के लिए कैंप लगाए जाते रहेंगे.

    Tags: Ghaziabad News, Property

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर