मनोज तिवारी ने कहा- दिल्ली में 16 दिसंबर से शुरू हो जाएगी अनधिकृत कॉलोनियों की रजिस्ट्री
Delhi-Ncr News in Hindi

मनोज तिवारी ने कहा- दिल्ली में 16 दिसंबर से शुरू हो जाएगी अनधिकृत कॉलोनियों की रजिस्ट्री
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया है. (फाइल फोटो)

उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि दिल्ली में 16 दिसंबर अनधिकृत कॉलोनियों की रजिस्ट्री शुरू हो जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 6:01 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में अनधिकृत कॉलोनियों की रजिस्ट्री को लेकर इन दिनों सियासत गर्मायी हुई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने एक बार फिर सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) हमला बोला है. मनोज तिवारी ने कहा, ‘जो लोग दिल्ली की सत्ता में बैठे हैं, वो झूठ फैलाने का काम कर रहे हैं. लेकिन मैं बताना चाहता हूं दिल्ली में 16 दिसंबर अनधिकृत कॉलोनियों की रजिस्ट्री शुरू हो जाएगी.’

मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली की जनता को धोखा देने वालों की चालाकियों को हम देख चुके हैं. उन्होंने कहा ‘केंद्र सरकार जो बिल लेकर आई है वो सबके सामने है. ससंद में जब ये बिल पेश किया जा रहा था, उस दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद को मिर्ची लग रही थी. संसद में AAP सांसद भगवंत मान की बौखलाहट साफ दिखाई दे रही थी. कोई भी इस विधेयक के विरोध में नहीं खड़ा हुआ. लेकिन संसद में उपस्थित रहने के बावजूद आम आदमी पार्टी के सांसद वोटिंग के वक्त भाग गए.’

40 लाख से ज्यादा लोगों मिलेगा मालिकाना हक
बीजेपी सांसद ने कहा, सदन में वोटिंग के दौरान AAP पार्टी के सांसद गायब क्यों हो गए इसका केजरीवाल को जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये 40 लाख से ज्यादा लोगों को मालिकाना हक देने वाला बिल पास हुआ है. अब उनको जवाब देना चाहिए जो कह रहे हैं कि ये बिल संसद में सूचिबद्ध नहीं है.



केजरीवाल ने पूरे नहीं किए वादे


वहीं, संसद में रमेश बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने जनता से जो वादे किए वो पूरे नहीं किए. साल 2008 में दिल्ली सरकार को अधिकार दे दिए थे. साल 2015 में केजरीवाल ने वादा किया था कि सभी कॉलोनियों को पास कर देंगे. फिर मामला कोर्ट में चला गया, कोर्ट में केजरीवाल ने कहा कि हमें दो साल का समय दो उनका दो साल का समय मिल गया. फिर भी केजरीवाल कोर्ट में कहते हैं कि हमें दो साल का समय और दिया जाए.

ये भी पढ़े-
First published: November 29, 2019, 5:10 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading