धोखाधड़ी मामले में बढ़ती दिख रही कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की मुश्किलें, अब गाजियाबाद पुलिस को जमा करवाया पासपोर्ट

रेमो डिसूजा ने पुलिस में जमा कराया अपना पासपोर्ट

रेमो पर आरोप है कि उन्होंने एक व्यापारी से फिल्म में 5 करोड़ रुपये लगवाए लेकिन वापस नही किए. रुपये मांगने पर व्यापारी को धमकियां भी दी गईं.

  • Share this:
    गाजियाबाद. बॉलीवुड (Bollywood) के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) की धोखाधड़ी मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. अब हाईकोर्ट के आदेश के बाद उन्होंने अपना पासपोर्ट गाजियाबाद पुलिस को जमाक करवाया है. गौरतलब है कि रेमो के खिलाफ गाजियाबाद के सिहानीगेट थाने में धोखाधड़ी सहित अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज है.

    5 करोड़ रुपये का है विवाद
    जानकारी के अनुसार सत्येंद्र त्यागी नामक व्यक्ति ने रेमो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. त्यागी का आरोप है कि 2013 में रेमो से उसकी मुलाकात हुई थी. इसके कुछ समय बाद रेमो ने अपनी फिल्म अमर मस्ट डाय में त्यागी को 5 करोड़ रुपये लगाने को बोला था. त्यागी ने आरोप लगाया कि रेमो ने कहा था कि फिल्म रिलीज के बाद उसे दोगुनी रकम वापस करेंगे. लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद रेमो ने रुपये वापस नहीं किए.

    पैसे मांगे तो दी धमकी
    जब सत्येंद्र ने उनसे पैसे मांगने शुरू किए तो 13 दिसंबर 2016 को उसे प्रसाध पुजारी नाम के एक शख्स से धमकी दिलवाई गई. पुजारी ने खुद को अंडरवर्ल्ड से बताया. उसने कहा कि अगर वो दोबारा रेमो डिसूजा से पैसे मांगता है तो अपने पैसे से हाथ धोना पड़ सकता है. यही नहीं इस शख्स ने धमकी दी ‌अगर वो मुंबई आता है तो उसके ठीक नहीं होगा. इसी के बाद सत्येंद्र त्यागी ने गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना में शिकायत दर्ज कराई.

    इनपुट- शक्ति सिंह

    ये भी पढ़ें: लखनऊ: ताबड़तोड़ कई गोलियां मारकर प्रापर्टी डीलर को उतारा मौत के घाट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.