अपना शहर चुनें

States

Republic Day 2021: दिल्‍ली में 23 जनवरी को बंद रहेंगे इन 2 मेट्रो स्‍टेशनों के गेट

दिल्ली मेट्रो रेल (सांकेतिक फोटो)
दिल्ली मेट्रो रेल (सांकेतिक फोटो)

Republic Day 2021: दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने गणतंत्र दिवस के मद्देनजर 23 जनवरी को निकलने वाली रिपब्लिक डे परेड ड्रेस रिहर्सल के दिन दो मेट्रो स्टेशनों के 5 गेटों को बंद रखने का फैसला किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 11:03 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. गणतंत्र दिवस 2021 (Republic Day 2021) के दिन राजपथ पर होने वाली परेड की तैयारियां जोरों पर हैं. 23 जनवरी को रिपब्लिक डे परेड ड्रेस रिहर्सल (Republic Day Parade Dress Rehearsal) का आयोजन किया जाएगा. इसके चलते दिल्ली मेट्रो रेल निगम (Delhi Metro Rail Corporation) ने यात्रियों के लिये 'एडवाइजरी अलर्ट' भी जारी किया है. इस दौरान सुरक्षा के लिहाज से दो मेट्रो स्टेशनों के 5 गेटों को बंद रखने का फैसला भी किया है.

डीएमआरसी अधिकारियों ने बताया कि परेड रिहर्सल के दिन सुरक्षा के चलते केंद्रीय सचिवालय (Central Secretariat) और उद्योग भवन (Udyog Bhawan) मेट्रो स्टेशनों के गेट दोपहर 12 बजे तक बंद रहेंगे. यात्रियों के प्रवेश करने और बाहर जाने के लिये केंद्रीय सचिवालय के गेट नंबर 3, 4 और 5 के अलावा उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 1 और 2 दोपहर 12 बजे तक बंद रखे जाएंगे.

मेट्रो प्रशासन की ओर से यह भी स्पष्ट किया गया है कि इस दिन केंद्रीय सचिवालय पर यात्रियों के लिए इंटरचेंज फैसिलिटी बंद नहीं रहेगी. यात्री इस स्टेशन से अपनी सुविधा के अनुसार मेट्रो लाइन को चेंज कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज