Assembly Banner 2021

लाल किला हिंसा: दिल्‍ली पुलिस की धर-पकड़ होगी तेज, जारी की 20 और तस्वीरें

दिल्ली पुलिस ने 20 और लोगों की फोटो जारी कर दी है. (Source-ANI)

दिल्ली पुलिस ने 20 और लोगों की फोटो जारी कर दी है. (Source-ANI)

Republic Day Violence: दिल्ली पुलिस ने लाल किले पर हिंसा (Red Fort Violence) में कथित रूप से शामिल 20 औऱ लोगों की फोटो जारी कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 7:31 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में गणतंत्र दिवस (Republic Day Violence) के मौके पर लाला किला पर उपद्रव के मामले में दिल्ली पुलिस का एक्शन तेज हो गया है. पुलिस ने एक बार फिर आरोपियों की तस्वीर जारी की है.  दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी को लाल किले पर हिंसा में कथित रूप से शामिल 20 और लोगों की तस्वीरें जारी की हैं. अब इनके पहचान की प्रक्रिया भी तेज कर दी जाएगी. इससे पहले दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 26 जनवरी की दिल्ली में हुई हिंसा मामले में 12 लोगों की तस्वीरें जारी की थी.

इन सभी पर लाल किले में हुए उपद्रव के दौरान पुलिस पर हमला करने का आरोप है. इससे पहले, दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने 26 जनवरी को हुई हिंसा से जुड़े एक हजार वीडियो मिलने की बात कही थी. पुलिस लगातार आरोपियों की धर-पकड़ कर रही है.

एसआईटी कर रही है हिंसा की जांच
26 जनवरी हिंसा के इन चेहरों की तलाश दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच SIT को है. क्राइम ब्रांच की SIT हिंसा की जांच कर रही है. इन 12 उपद्रवियों के हाथ में लाठी डंडे हैं, जिन्होंने लाल किला समेत कई जगह जमकर हिंसा की पुलिस वालों पर हमला भी किया था. दिल्ली पुलिस ने दंगाइयों की पहचान शुरू कर दी है. मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फॉरेंसिक टीम की मदद से हिंसा करने वाले फोटो को साफ करवाना शुरू कर दिया है.
दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी को लाल किले पर हिंसा में कथित रूप से शामिल 20 और लोगों की तस्वीरें जारी कीं है. (Source- ANI)




ये भी पढ़ें: NITI Aayog Meeting: सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- स्टार्ट अप को बढ़ावा देने से मिलेगी नौकरी, उद्योगों पर हो फोकस

लक्‍खा सिंह सिधाना ने जारी किया वीडियो
गणतंत्र दिवस के दिन दिल्‍ली में निकाली गई किसानों की ट्रैक्‍टर रैली के दौरान भड़की हिंसा के आरोप में दिल्‍ली पुलिस पंजाब के गैंगस्‍टर लक्‍खा सिंह सिधाना की तलाश कर रही है. इस बीच दिल्‍ली पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे लक्‍खा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है. वीडियो के जरिए लक्‍खा सिंह ने जहां किसानों का समर्थन किया है वहीं पुलिस को खुलेआम चेतावनी देते हुए 23 फरवरी को एक और प्रदर्शन का ऐलान किया है. यह प्रदर्शन बठिंडा में करने की बात कही गई है. वीडियो के जरिए लक्‍खा के पंजाब के युवाओं से प्रदर्शन में शामिल होने की अपील की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज