• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • साड़ी विवाद: रेस्टोरेंट प्रबंधन का बड़ा बयान, कहा- हर स्‍टाइल में स्‍वागत, महिला ने हमारे प्रबंधक को मारा थप्पड़

साड़ी विवाद: रेस्टोरेंट प्रबंधन का बड़ा बयान, कहा- हर स्‍टाइल में स्‍वागत, महिला ने हमारे प्रबंधक को मारा थप्पड़

साड़ी विवाद कई दिनों से चर्चा में है.

साड़ी विवाद कई दिनों से चर्चा में है.

Saree Controversy: दिल्‍ली के एक रेस्‍टोरेंट पर महिला पत्रकार के साड़ी पहनने के कारण एंट्री नहीं देने के आरोप के बाद जमकर हंगामा मचा था. अब इस मामले में रेस्‍टोरेंट प्रबंधन (Restaurant Management) ने भी अपनी सफाई देते हुए वीडियो फुटेज जारी करते हुए महिला पर थप्‍पड़ जड़ने का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. साड़ी (Saree Controversy) को भारतीय परम्परा का प्रतीक माने जाने के बावजूद एक महिला पत्रकार को राजधानी दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में एंट्री न देने से संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद रेस्‍टोरेंट प्रबंधन (Restaurant Management) को भी अपनी सफाई देने के लिए मैदान में कूदना पड़ा है. ऐसे में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है. सोशल मीडिया के जरिए रेस्टोरेंट ने सफाई देते हुए कहा कि हमारे यहां हर स्‍टाइल में स्‍वागत है और जो भी आरोप लगे हैं वे बेबुनियाद हैं. इसके अलावा ट्वीटर पर कुछ वीडियो जारी किए हैं.

    बता दें कि महिला पत्रकार अनीता चौधरी की ओर से जारी वीडियो में जहां होटल कर्मचारियों को यह कहते सुना जा सकता है कि वह साड़ी में अंदर नहीं जा सकती, वहीं होटल प्रशासन ने भी बीते बुधवार को एक बयान जारी करके इस आरोप का खंडन किया है. रेस्टोरेंट के आधिकारिक हैंडल ने इस मामले के कई वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किए और कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह भ्रामक है, क्योंकि एक घंटे के घटनाक्रम को केवल 10 सेकेंड के वीडियो में समेटने का प्रयास किया गया है, जबकि महिला पत्रकार ने उसके मैनेजर को थप्पड़ मारा था. होटल ने थप्पड़ मारने की सीसीटीवी फुटेज भी पोस्ट की है.

    रेस्टोरेंट प्रबंधन ने कही ये बात
    रेस्टोरेंट प्रबंधन का कहना है कि महिला को गेट पर इंतजार करने के लिए कहा गया था, क्योंकि उसके नाम पर कोई रिजर्वेशन नहीं था. इसके बावजूद उसने रेस्टोरेंट में प्रवेश किया और कर्मचारियों के साथ बदजुबानी शुरू कर दी. इतना ही नहीं, बात-बात में महिला पत्रकार ने प्रबंधक को थप्पड़ मार दिया. इसके समर्थन में होटल प्रशासन ने अपने पोस्ट के साथ सीसीटीवी वीडियो फुटेज संलग्न किया है. इसके अलाव रेस्टोरेंट ने कहा है, ‘हम पारदर्शिता में यकीन करते हैं इसलिए उन लोगों की झलक आपको दिखा रहे हैं जो पहले ट्रेडिशनल ड्रेस कोड में हमारे रेस्टोरेंट में आ चुके हैं.

    जानें क्‍या है मामला?
    दक्षिण दिल्ली के अंसल प्लाजा के एक रेस्टोरेंट में घटित यह घटना 19 सितम्बर की है, जिसके वीडियो से यह पता चलता है कि रेस्टोरेंट में काम करने वाली कुछ महिलाएं अनीता चौधरी को रेस्टोरेंट के अंदर दाखिल होने से यह कहते हुए रोक रही हैं कि साड़ी ‘स्मार्ट कैजुअल’ ड्रेस कोड के तहत नहीं है, इसीलिए आपको अंदर जाने नहीं दिया जाएगा. महिला कर्मचारियों द्वारा रोके जाने पर पत्रकार ने इसे लिखित में देने को कहती हैं. अनीता ने यह वीडियो 20 सितम्बर को अपने फेसबुक पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, ‘कल साड़ी की वजह से मेरा जो अपमान किया गया है वो अभी तक का सबसे बड़ा अपमान है और दिल दहला देने वाला है.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज