दिल्‍ली में इंडियन नेवी के रिटायर्ड जवान की गोली मारकर हत्‍या, टीचर पर लगा आरोप

 गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रदीप खोखर है. (सांकेतिक फोटो)
गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रदीप खोखर है. (सांकेतिक फोटो)

मृतक की पहचान बलराज देशवाल (55) के रूप में हुई है. वह नेवी (Indian Navy) से रिटायर्ड थे और फिलहाल प्रॉपर्टी डीलर के तौर पर काम कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 10:21 AM IST
  • Share this:
नवीन निश्चल

नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है. महानगर के द्वरका इलाके (Dwarka) में रविवार रात को इंडियन नेवी (Indian Navy) के रिटायर्ड जवान की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान बलराज देशवाल (55) के रूप में की गई है. बलराज देशवाल नेवी से रिटायर्ड जवान थे. वह फिलहाल प्रॉपर्टी डीलर का काम कर रहे थे. गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रदीप खोखर है. जानकारी के मुताबिक, आपसी कहासुनी के बाद प्रदीप खोखर ने बलराज देशवाल को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. आरोपी ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारी है. नेवी के रिटायर्ड जवान का हत्‍यारोपी हरियाणा में टीचर है.



लगातार हो रहे मर्डर
दिल्ली में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. बीते 7 सितंबर को खबर सामने आई थी कि किन्नरों के गुरु एकता जोशी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, जीटीबी एन्क्लेव (GTB Enclave) स्थित जनता फ्लैट में अज्ञात बदमाशों ने एकता जोशी की गोली मार कर हत्या की थी. घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मारी थी. गोली लगते ही एकता जोशी गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. इसके बाद आनन- फानन में उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने एकता के ऊपर 4 गोलियां चलाई थीं, जिसमें से उन्हें तीन गोलियां लगीं. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामली की जांच शुरू की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज