लाइव टीवी

गुरुग्राम: रिटायर्ड पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Delhi-Ncr News in Hindi

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 5:45 PM IST
गुरुग्राम: रिटायर्ड पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
रिटायर्ड पुलिसकर्मी की हत्या

बताया जा रहा है कि मृतक रोशन लाल रिटायर्ड पुलिसकर्मी थे. मृतक रोशन लाल ने समय से पहले स्‍वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) ले लिया था और प्रॉपर्टी का काम करने लगे थे.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी में 50 वर्षीय शख्स की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक नाम रोशन लाल था और वो झज्जर का रहने वाला था. दरअसल गुरुवार देर रात पुलिस (Police) को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम सेक्टर 103 इंडिया बुल्स के फ्लैट नंबर 154 पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गुरुग्राम (Gurugram) पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज तफ्तीश में जुट गई.

पुलिस को मिली शिकायत में मृतक के बेटे ने बताया कि गुरुवार देर रात उसके पिता के झज्जर ऑफिस से एक महिला आई थी. महिला उसे अपने साथ गुरुग्राम ऑफिस ले गई थी. महिला उसे अपने साथ यह कह कर लाई थी कि उसके साथ जो पैसों के लेनदेन का हिसाब है वो गुरुग्राम के ऑफिस में बैठक क्लीयर कर देगी.

मृतक के बेटे ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि रोशनलाल को योजना के तहत शराब पिलाई गई जिसके बाद उसको गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. वहीं गुरुग्राम पुलिस की मानें तो विभिन्न टीमों का गठन कर दिया गया है जो मामले की तफ्तीश कर रही है. आरोपी महिला से भी बातचीत के लिए टीम लगा दी गई है. वहीं आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा गुरुग्राम पुलिस कर रही है.



रिटायर्ड पुलिसकर्मी थे रोशन लाल



बताया जा रहा है कि मृतक रोशन लाल रिटायर्ड पुलिसकर्मी थे. मृतक रोशन लाल ने समय से पहले स्‍वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) ले लिया था और प्रॉपर्टी का काम करने लगे थे. रोशन लाल झज्जर के रहने वाले थे और गांव खरोड़ा के सरपंच भी थे.

ये भी पढ़ें:- ट्रेन के लेडीज कोच में सफर कर रहे थे दो युवक, महिला ने टोका तो दिया ये जवाब...

ये भी पढ़ें:- Tik Tok वीडियो बनाने के लिए युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाया, केस दर्ज
First published: November 1, 2019, 5:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading