Assembly Banner 2021

Covid-19: घर न जाकर दिल्ली के होटल हयात रिजेंसी में ठहरेंगे पुलिसकर्मी, 13 कमरे आवंटित

आरके पुरम पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेश शर्मा ने बताया कि बॉर्डर सील होने के कारण पुलिसकर्मियों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.

आरके पुरम पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेश शर्मा ने बताया कि बॉर्डर सील होने के कारण पुलिसकर्मियों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.

दिल्ली के आरके पुरम पुलिस स्टेशन ने अपने पुलिसकर्मियों के लिए होटल हयात रेजेंसी (Hyatt Regency) में ठहारने की व्यवस्था की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2020, 5:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दिल्ली समेत देश भर में लगातार बढ़ता जा रहा है. इसको फैलने से रोकने के लिए देश भर में तीन मई तक लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ा दिया गया है. वहीं, दिल्ली के आरके पुरम पुलिस स्टेशन ने अपने पुलिसकर्मियों के लिए होटल हयात रिजेंसी (Hyatt Regency) में ठहारने की व्यवस्था की है.

पुलिसकर्मियों के लिए होटल हयात रिजेंसी के 13 कमरे आवंटित 
आरके पुरम पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेश शर्मा ने बताया कि बॉर्डर सील होने के कारण पुलिसकर्मियों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. वो अपने परिवारों के लिए भी खतरा पैदा कर सकते थे क्योंकि वो फील्ड में तैनात हैं. पुलिस बैरक में उनके लिए पर्याप्त जगह नहीं थी, इसलिए हमने ऐसा किया. हयात रिजेंसी होटल ने हमें 13 कमरे आवंटित किए गए हैं.

कोरोना की चपेट में आया SI का परिवार, मॉडल टाउन की इस कॉलोनी को किया गया क्वारंटाइन
बता दें कि दिल्ली के मॉडल टाउन पुलिस कॉलोनी में रहने वाले सब-इंस्पेक्टर, उनकी पत्नी और बच्चे के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मॉडल टाउन इलाके की पुलिस कॉलोनी को क्वारंटाइन कर दिया गया है. यहां पुलिस कॉलोनी के G, H और I ब्लॉक को क्वारंटाइन किया गया है. जानकारी के मुताबिक सब- इंस्पेक्टर की पत्नी एक हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ हैं. वहीं अब पुलिस इनके कॉन्टेक्ट में आने वाले सभी लोगों की पहचान कर रही है. ताकि किसी भी तरह से वायरस के जरिए बढ़ने वाले संक्रमण को रोका जा सके.



चांदनी महल इलाके के थाने में तैनात दो पुलिसकर्मी पॉजिटिव
वहीं, राजधानी पुरानी दिल्ली के चांदनी महल इलाके के थाने में तैनात दो पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं. ये दोनों ही चांदनी महल थाने में पिकेट ड्यूटी पर तैनात थे. चांदनी महल भी कोरोना का हॉटस्पॉट सेंटर है.

ये भी पढ़ें-

COVID 19: 80 फीसदी दिल्ली Red Zone में, एक भी इलाका Green Zone में नहीं

अचानक विदेशों से बड़ी मात्रा में मौलाना साद को मिलने लगा था चंदा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज