Home /News /delhi-ncr /

road accident vehicle overturned after hitting the divider two people burnt alive due to fire in ghaziabad nodvm

सड़क हादसा: डिवाइडर से टकराकर पलटा वाहन, आग लगने से दो लोग जिंदा जले

गाजियाबाद में बुधवार को सड़क पर डिवाइडर से टकराकर एक वाहन के पलट जाने और उसमें आग लग जाने से दो यात्रियों की मौत हो गई. (ANI)

गाजियाबाद में बुधवार को सड़क पर डिवाइडर से टकराकर एक वाहन के पलट जाने और उसमें आग लग जाने से दो यात्रियों की मौत हो गई. (ANI)

Accident News: गाजियाबाद में बुधवार को सड़क पर डिवाइडर से टकराकर एक वाहन के पलट जाने एवं उसमें आग लग जाने से दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान सविता (22) एवं चंद्रप्रकाश (35) के रूप में हुई है.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. गाजियाबाद में बुधवार को सड़क पर डिवाइडर से टकराकर एक वाहन के पलट जाने और उसमें आग लग जाने से दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान सविता (22) एवं चंद्रप्रकाश (35) के रूप में हुई है. सहायक पुलिस अधीक्षक आकाश पटेल ने कहा, ‘‘ यह वाहन दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस पर हरिद्वार से दिल्ली जा रहा था, तभी चालक कथित रूप से उसपर नियंत्रण खो बैठा. वाहन डिवाइडर से टकरा फिसल गया एवं उसमें आग लग गई.’’

पुलिस के अनुसार सविता एवं प्रकाश की जलकर मौत हो गयी जबकि अन्य वाहन से निकलने में कामयाब हुए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया एवं पुलिस घटना की जांच कर रही है. सर्कल ऑफिसर आकाश पटेल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गाड़ी के पलटने के बाद उसमें आग लगी। दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हुई है, कुल 6 लोग सवार थे. 4 लोगों को अस्पताल भिजवाया गया है. प्रथम दृष्टया जो बात सामने आ रही है वह यह है कि इन्होंने एक वाहन को बचाने के लिए गाड़ी मोड़ी थी जिसके चलते हादसा हुआ.

दिल्ली के शालीमार बाग में खड़े ट्रक से टकराई कार, युवक की मौत 

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में बीते मंगलवार को एक ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई थी. हादसे में 31 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि उसका चालक घायल हो गया. स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान दीपक गुलाटी के तौर पर की गई है और उसके वाहन चालक राजा उर्फ शहजाद (38) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम के ट्रक के भीतर कोई मौजूद नहीं था और उसका टायर पंचर होने के कारण ट्रक सड़क पर खड़ा किया गया था. पुलिस के अनुसार, उत्तम नगर के निवासी गुलाटी अपने ड्राइवर राजा के साथ सब्जी मंडी जा रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई.

Tags: Ghaziabad News, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर