Home /News /delhi-ncr /

road rage in noida car rider tramples another car rider four accused arrested nodbk

नोएडा: मामूली कहासुनी में कार सवार ने दूसरे कार सवार युवक को रौंदा, चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  पांचवें की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पांचवें की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Noida News: घटना में 26 साल के दिवाकर मोटवानी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. फ़िलहाल दिवाकर को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां वो अपनी जिंदगी से जंग लड़ रहा है. मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा में रोड रेज की वारदात सामने आई है. कार में स्क्रैच लगने के बाद हुए विवाद में एक कार सवार ने दूसरे कार सवार युवक को रौंदते हुए जान से मारने की कोशिश की. घटना नोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे की है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी चालक ने अचानक कार को बैक किया और युवक को रौंदते हुए निकल गया. घटना में 26 साल के दिवाकर मोटवानी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. फ़िलहाल दिवाकर को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां वो अपनी जिंदगी से जंग लड़ रहा है. मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वीडियो में नज़र आ रहा है कि आई20 कार पहले बैक होती है और फिर सामने खड़े शख्स को रौंधती हुई मौके से फरार हो जाती है. दरअसल ये वीडियो शुक्रवार की रात 1:30 बजे के आसपास का है. नोएडा में महामाया फ्लाईओवर के पास वेन्यू कार में स्क्रैच लगने को लेकर नोएडा के सेक्टर- 18 में कारोबार करने वाले दिवाकर मोटवानी का एक्सप्रेस-वे पर दूसरी कार में बैठे 5 युवकों से विवाद हो गया. घटना के बाद आपस में झगड़ा करने लगे. तभी नवीन अवाना अपने साथियों के साथ दिवाकर मोटवानी को टक्कर मारते हुए रौंदकर भाग गया.

गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और पांचवे की तलाश जारी है
मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया. पुलिस के मुताबिक, पांचों युवक नामी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट हैं. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और पांचवे की तलाश जारी है.

Tags: Accident, Arrested, Noida news, Noida Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर