होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /दिल्ली में फिर हुई रोड रेज, CCTV फुटेज में लोहे की रॉड से बाइक सवार को बुरी तरह पीटते दिखे लोग

दिल्ली में फिर हुई रोड रेज, CCTV फुटेज में लोहे की रॉड से बाइक सवार को बुरी तरह पीटते दिखे लोग

रोड रेज में घायल हुआ एक शख्स.

रोड रेज में घायल हुआ एक शख्स.

सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए रोड रेज के इस मामले में एक बाइक सवार लड़के को लोहे की रॉड से दो-तीन लोग बुरी तरह पीटते ह ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. दिल्ली में एक बार फिर रोड रेज का मामला सामने आया है. सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए रोड रेज के इस मामले में एक बाइक सवार लड़के को दो-तीन लोग बुरी तरह पीटते हुए दिख रहे हैं. यह मामला दिल्ली के पालम इलाके की साद कॉलोनी में हुई. वीडियो में पीटने वालों की बेरहमी देखी जा सकती है. यह वारदात 18 जून शाम 5 बजे की है.

CCTV में कैद हुई वारदात

राजधानी दिल्ली में मामूली सी बात पर होने वाले झगड़े अब आम बात होती जा रही है. लेकिन कई बार यह गंभीर रूप ले लेती है. साद कॉलोनी में हुआ झगड़ा भी बेहद मामूली बात से शुरू हुआ था. यहां एक स्कूटी एक बाइक से टच कर गई थी. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि टी शर्ट पहने बाइक सवार लड़के के सिर पर एक शख्स रॉड से ताबड़तोड़ वार कर रहा है. रॉड लिए शख्स के दो और साथी भी पीड़ित लड़के को बुरी तरह पीट रहे हैं. सीसीटीवी के इस फुटेज में उसके दूसरे साथी को भी पीटते हुए लोग दिख रहे हैं. सीसीटीवी में एक महिला जरूर बीच बचाव करती नजर आ रही है.

पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप

इस वारदात के बाद वहां के लोग दिल्ली पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं. पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके बेटे पर जानलेवा हमला किया गया. रॉड की पिटाई से पीड़ित के सर पर गहरे जख्म हुए हैं. लोगों की शिकायत है कि दिल्ली पुलिस ने मामूली मारपीट की धारा में FIR कर मामले को रफा-दफा कर दिया है.

" isDesktop="true" id="3636227" >

वारदात 18 जून शाम 5 बजे की

परिवार का आरोप है कि वारदात शाम 5 बजे हुई और केस का जांच अधिकारी रात 2 बजे बयान लिखने पीड़ित के घर आया. जबकि घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पीड़ित परिवार ने पुलिस को मुहैया करवा दिया था.

Tags: CCTV camera footage, Delhi Crime, Delhi police, FIR

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें