Home /News /delhi-ncr /

roadways bus crushed two bike riding brothers returning from job in noida in kasna nodssp

नोएडा से ड्यूटी कर लौट रहे दो बाइक सवार भाइयों को कासना में रोडवेज बस ने कुचला, दोनों की मौत

नोएडा में डयूटी कर लाैट रहे दो भाइयों को एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई.

नोएडा में डयूटी कर लाैट रहे दो भाइयों को एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई.

Noida Accident: कासना थाने के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से संभल जिले के रहने वाले सुनील और रंजीत सिंह एक-दूसरे के चचेरे भाई थे. उन्होंने बताया कि दोनों ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में काम करते थे और मंगलवार शाम सिरसा गोल चक्कर के पास से जा रहे थे, तभी एक रोडवेज बस चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के कासना थाना क्षेत्र के सिरसा गोल चक्कर के पास एक रोडवेज बस चालक ने कथित तौर पर लापरवाही से वाहन चलाते हुए मोटरसाइकिल सवार दो भाइयों को कुचल दिया. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई.

कासना थाने के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से जनपद संभल के रहने वाले सुनील और रंजीत सिंह एक-दूसरे के चचेरे भाई थे. उन्होंने बताया कि दोनों ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में काम करते थे और मंगलवार शाम मोटरसाइकिल पर सवार होकर सिरसा गोल चक्कर के पास से जा रहे थे, तभी एक रोडवेज बस चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी.

नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में दोनों मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गए और इलाज के लिए उन्हें ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान डॉक्टरों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया, जबकि रंजीत की हालत नाजुक बनी हुई है. सिंह के अनुसार, पुलिस ने आरोपी बस चालक सुखचैन को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Noida news, Noida Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर