अपना शहर चुनें

States

कार की बोनट पर काट रहा था बर्थ डे केक, पहुंच गए लुटेरे, थप्पड़ मारकर ले उड़े कैश

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

रविवार आधी रात एक बिजनसमैन अपने जन्मदिन का जश्न कार के बोनट पर मना रहा था. तभी हथियारों से लैस लुटेरों ने उसकी पार्टी खराब कर दी.

  • Share this:
दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक शख्स को अपना बर्थडे कार के बोनट पर मनाना महंगा पड़ गया. जिस समय वह शख्स कार के बोनट पर अपने तीन दोस्तों के साथ केक काट रहा था, तभी अचानक तीन बाइक सवार बदमाश आ गए. तीनों बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर बर्थडे मना रहे लड़के को लात-घूसे और थप्पड़ मारकर कैश, कार की चाबी और कड़ा लूट लिया.

बता दें कि रविवार आधी रात एक बिजनेसमैन अपने जन्मदिन का जश्न कार के बोनट पर मना रहा था. तभी हथियारों से लैस लुटेरों ने उसकी पार्टी खराब कर दी. बाइक सवारों ने पिस्तौल निकाली और उसके दोस्तों को बीच सड़क निशाने पर लेते हुए सारा कैश, गहने और कार की चाबी लूट ली.

वारदात के बाद पीड़ित ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर शिकायत दर्ज कराई है. आउटर दिल्ली के डीसीपी सेजू कुरुविला ने इस घटना की पुष्टि करते हुए जांच के आदेश दिए हैं. पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह रविवार करीब सवा बारह बजे अपना जन्मदिन मना रहा था, तभी तीन बाइक सवार उनके पास रुके और मुझे थप्पड़ मार दिया. तीनों के चेहरे ढके हुए थे और उसकी बुलेट मोटरसाइकिल पर कोई नंबर नहीं था. इसके बाद लुटेरों ने तीनों को गोली मारने की धमकी दी और पीड़ित के हाथ से महंगा कड़ा, कार की चाबी और करीब 5 हजार कैश लेकर चंपत हो गए.



दिल्ली पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लूटेरों तक पहुंचने की कोशिश शुरू कर दी है. इलाके में लगी सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों को पहचाना जा रहा है.
ये भी पढ़ें:

प्रियंका के रोडशो के दौरान लगे मोदी-मोदी के नारे, पुलिस ने युवकों को पीटा

लोकसभा चुनाव 2019: मोदी मैजिक तय करेगा अंतिम चरण का परिणाम?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज