अपना शहर चुनें

States

Delhi News: पीपीई किट पहनकर शोरूम से उड़ा ले गया था करोड़ों के गहने, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ‌्तार कर लिया है.
पुलिस ने आरोपी को गिरफ‌्तार कर लिया है.

Delhi News: दिल्ली के कालकाजी इलाके में गणतंत्र दिवस (Republic Day) के पहले चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने घटना के कुछ घंटों बाद ही आरोपी को पकड़ने का दावा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 11:11 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के कालकाजी इलाके में गणतंत्र दिवस के पहले चोरी की बड़ी वारदात (Crime in Delhi) को अंजाम दिया गया. कालकाजी मार्केट में एक बड़े ज्वेलरी शोरूम से चोरों ने 25 किलो के गहने उड़ा लिए. चोरी की ज्वेलरी की कीमत करोड़ों में आंकी गई है. अंजलि ज्वेलर्स की बहुमंजिला शॉप में चोरों ने धावा बोला और करोड़ों के गहने लेकर रफूचक्कर हो गए. पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में शेख नूर नामक एक शख्‍स को गिरफ्तार किया है. दरअसल, स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि जब सुबह दुकान खुली तो पता कि दुकान में रखे करोड़ों के गहने दुकान से गायब हैं. सीसीटीवी कैमरे में चोर PPE किट पहने हुए सीढ़ि‍यों से उतरता दिखाई दिया था.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई. जानकारी के अनुसार इस ज्वेलरी शॉप में हमेशा हथियारबंद सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं और बीती रात भी यहां पर चार से पांच हथियारबंद सुरक्षाकर्मी तैनात थे. मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी (साउथ ईस्ट दिल्‍ली) आरपी मीणा ने बताया कि पुलिस को इस संबंध में सूचना मिली है, लेकिन अभी तक इस बारे में शोरूम मालिक ने नहीं बताया है कि कितने की चोरी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

पीपीई किट पहने थे आरोपी


वारदात को अंजाम देने आए एक चोर सीसीटीवी कैमरे में सीढ़ियों से उतरता हुआ दिख रहा है. उसने अपने चेहरे और शरीर को पूरी तरह से ढका हुआ है ताकि कैमरों में उसका चेहरा न आ सके. बताया जा रहा है कि आरोपी पीपीई किट पहने था. पुलिस ने आरोपी की पहचान का दावा किया है. आरोपी का नाम शेख नूर बताया जा रहा है. आरोपी के पास से 13 करोड़ कीमत का 25 किलो सोना बरामद कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज