OLX पर विज्ञापन देख सस्‍ते में कार खरीदने आए शख्स से दो लाख रुपए की लूट

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ी का विज्ञान देखकर गाड़ी खरीदने के लिए बिहार से आए एक व्यक्ति को पहाड़ी पर ले जाकर दो लाख रुपये की लूट की गई है.

  • Share this:
हरियाणा के सोहना में एक व्यक्ति से 2 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है. OLX पर कार का विज्ञापन देखकर खरीदने आए बिहार के एक व्यक्ति से दो लाख रुपए की लूट की गई है. पीड़ित की शिकायत पर सोहना सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक बिहार के रहने वाले मंजीत गुप्ता ने  OLX पर एक कार का विज्ञापन देखा, जिसमें एक स्विफ्ट डिजायर कार सस्ते दाम में बेचने की बात कही गई थी. विज्ञापन को देखने के बाद मंजीत गुप्ता ने कार के मालिक से ऑनलाइन चैटिंग की और कीमत के बारे में पूछा. इसके बाद कार मालिक ने मंजीत से रुपए लेकर गुरुग्राम के इफ्को चौक पर मिलने की बात कही.

इसके बाद मंजीत और उसके साथ आए दो अन्य लोगों को कार मालिक टैक्सी में बिठा कर सोहना की पहाड़ी की ओर ले गया. यहां पर पहले से मौजूद पांच लोगों ने मंजीत से दो लाख रुपए लूट लिए व उसके साथ मारपीट की और फिर फरार हो गए.



इसके बाद पीड़ितों ने सिटी थाने पहुंच कर आपबीती बताई. इसके बाद पुलिस ने मौके का मुआयना कर आरोपियों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है.
ये भी पढ़ें- जींद के रण में दंगल गर्ल गीता फौगाट, दिग्विजय चौटाला के लिए मांगे वोट

ये भी देखें- PHOTOS: हरियाणा में गणतंत्र दिवस की धूम, सीएम ने फहराया तिरंगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज