• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Rohini Court Shootout: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, CCTV फुटेज के आधार पर दो संदिग्ध गिरफ्तार

Rohini Court Shootout: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, CCTV फुटेज के आधार पर दो संदिग्ध गिरफ्तार

 दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर जितेन्द्र गोगी पर 4 और हरियाणा पुलिस ने 2 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर जितेन्द्र गोगी पर 4 और हरियाणा पुलिस ने 2 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

Rohini Court Shootout News: रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार दोपहर को हुई गोलीबारी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल ने दोनों को कोर्ट के गेट नंबर 4 के CCTV फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार दोपहर हुई शूटआउट (Rohini Court Shootout) मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल (Special Cell) को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है. इन दोनों को CCTV फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों की पहचान उमंग और विनय के रूप में हुई है. दोनों उत्तर पश्चिमी दिल्ली के हैदरपुर के निवासी हैं. स्पेशल सेल ने दोनों को रोहिणी कोर्ट के गेट नंबर 4 के CCTV फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया है, इसी जगह पर गोलीबारी हुई थी.

    बता दें कि रोहिणी कोर्ट रूम में शुक्रवार दोपहर को जज के सामने दो हमलावरों ने पेशी के लिये आय गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को गोलियों से छलनी कर दिया था, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. इस गोलीबारी के बाद कोर्ट में भगदड़ मच गई थी. गोगी को पेशी के लिए लाये स्पेशल सेल के कमांडो ने दोनों हमलावरों को कोर्ट रूम में ही ढ़ेर कर दिया था.

    2 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था
    बताया जा रहा है कि कोर्ट रूम में दोनों तरफ से कई राउंड फायर की गई थी. दोनों हमलावर वकील की पोशाक पहनकर आये थे, ताकि कोई पहचान न कर पाये. वह दोनों सुबह ही कोर्ट रूम में जाकर बैठ गये थे. सूचना मिलते ही जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच थे. दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर जितेन्द्र गोगी पर 4 और हरियाणा पुलिस ने 2 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

    उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी
    बताया जाता है कि गोगी को तीन से चार गोलियां लगीं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जवाबी कार्रवाई में स्पेशल सेल के कमांडो ने दोनों हमलावरों पर गोली चला दी. दोनों हमलावर भी मौके पर ढेर हो गये. कोर्ट रूम में करीब आधे घंटे तक गोलियां चलती रही थीं. इसके बाद कोर्ट की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. इधर, रोहिणी कोर्ट शूटआउट के तीन दिन बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर मौका मुआयना करने रोहिणी कोर्ट पहुंचे. उनके साथ दिल्ली पुलिस के आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. वह करीब आधे घंटे कोर्ट परिसर में रहे और आवश्यक दिशा-निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिये.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज