• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड से छेड़खानी का बदला लेने के लिए की थी हत्या, 5 साल बाद सुलझी गुत्थी

Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड से छेड़खानी का बदला लेने के लिए की थी हत्या, 5 साल बाद सुलझी गुत्थी

रोहित ने अपनी गर्लफ्रेंड से छेड़खानी का बदला लेने के लिए 5 साल पहले की थी उस्‍मान की हत्या- दिल्‍ली पुलिस

रोहित ने अपनी गर्लफ्रेंड से छेड़खानी का बदला लेने के लिए 5 साल पहले की थी उस्‍मान की हत्या- दिल्‍ली पुलिस

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) ने पांच साल पहले हुई एक हत्या (Murder) की गुत्‍थी को सुलझाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि मृतक उस्‍मान ने आरोपी रोहित की गर्लफ्रेंड के साथ दिल्‍ली के रॉक गार्डन के बाहर तीन दोस्‍तों के साथ मिलकर छेड़खानी की थी. इस बात का बदला लेने के लिए रोहित ने अपने दोस्‍तों के साथ मिलकर उसे (मृतक) चाकू मारा था.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) ने पांच साल पहले हुई एक हत्या (Murder) के मामले को सुलझाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, 28 दिसंबर साल 2016 में पटेल नगर थाना पुलिस को रात करीब 8 बजे जानकारी मिली थी कि एक शख्स घायल अवस्था में रॉक गार्डन गेट नंबर 1 के पीछे की तरफ पड़ा हुआ है, जिसके शरीर पर चाकू के निशान हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां 29 दिसंबर को उसकी मौत हो गई. जबकि शख्स की पहचान उस्मान खान के रूप में हुई, जोकि रंजीत नगर इलाके का रहने वाला था. पुलिस की टीम ने वारदात वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

बहरहाल, जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि एक लड़के का मृतक और उसके दोस्तों के साथ विवाद था. वह आरोप लगा रहा था कि मृतक और उसके दोस्तों ने उसकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ छेड़खानी की है. हालांकि बाद में वो लड़का अपने दोस्तों के साथ वापस आया और मृतक को चाकू मारकर मौके से फरार हो गया.

दिल्‍ली पुलिस को ऐसे मिली सफलता
इसी 27 जुलाई को पुलिस की टीम को रोहित नाम के शख्स की जानकारी मिली. पुलिस को पता चला कि रोहित दिसंबर 2016 में रॉक गार्डन (दिल्ली) के पास एक लड़के को चाकू मारने वाले मामले में शामिल था, जिसके बाद पुलिस की टीम ने रोहित और उसके 3 साथियों को गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक, पूछताछ के दौरान आरोपी रोहित ने खुलासा किया कि 28 दिसंबर साल 2016 को जब अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रॉक गार्डन में मौजूद था, उस वक्त गार्डन के बाहर तीन लड़कों ने उसकी गर्लफ्रेंड के साथ छेड़खानी की. हालांकि उस समय वो वहां से चला गया और अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद अपने दोस्तों के साथ वापस गार्डन पहुंचा, जहां तीन लड़को में से उस्मान नाम का शख्स मौजूद था, जिसको चाकू मारकर आरोपी मौके से फरार हो गए थे. हालांकि उन्‍हें उसकी मौत का अंदाजा कतई नहीं था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज