रोहित शेखर मर्डर: क्या है 9 गद्दों का राज़, अपूर्वा ने क्यों फॉर्मेट किया था मोबाइल
Delhi-Ncr News in Hindi

रोहित शेखर मर्डर: क्या है 9 गद्दों का राज़, अपूर्वा ने क्यों फॉर्मेट किया था मोबाइल
रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड: क्या है नौ गद्दों का राज, जांच में पता चला ये बात...

क्राइम ब्रांच ने जांच के दौरान पाया कि रोहित अपने कमरे में 9 गद्दों पर सोता था. देर शाम सोकर उठने के कारण वह रोजाना रात के एक बजे नहाता था. हालांकि, वारदात वाली रात वह नहीं नहाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2019, 2:42 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या की जांच में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला हत्या का जुर्म कबूल करने के बाद गिरफ्तार हो चुकी है. अब पुलिस इस मामले में और सबूत जुटाने के लिए उसका नार्को टेस्ट भी करा सकती है, ताकि उसके खिलाफ वैज्ञानिक सबूत भी जुटाए जा सके. इसके अलावा पुलिस उन 9 गद्दों के बारे में जानकारी जुटा रही है, जो रोहित के घर से मिले थे.

क्राइम ब्रांच ने जांच के दौरान पाया कि रोहित अपने कमरे में 9 गद्दों पर सोता था. देर शाम सोकर उठने के कारण वह रोजाना रात के एक बजे नहाता था. हालांकि, वारदात वाली रात वह नहीं नहाया था.


अपूर्वा ने अपने मोबाइल से क्या डीलिट किया?
इस मर्डर केस की जांच कर रही दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम अपूर्वा शुक्ला का मोबाइल फोन भी खंगाल रही है. अपूर्वा ने अपने मोबाइल से काफी चीजें डिलीट कर दी थीं. कॉल डिटेल में ये बात सामने आई है कि वह रोहित को दिन में पांच से छह बार कॉल करती थी. पुलिस इसका भी पता लगा रही है कि पेशे से वकील होने के बावजूद अपूर्वा के पास इतनी कम कॉल क्यों आती थीं.
'पांव छुओ इनके रोहित, पिता हैं ये तुम्हारे!'



तंत्र-मंत्र का क्या है कनेक्शन?
वहीं, क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी का कहना है कि अपूर्वा शुक्ला तिवारी तंत्र-मंत्र में भी यकीन रखती है. बताया जाता है कि रोहित मांगलिक था और अपूर्वा भी मांगलिक हैं. शादी के बाद अपूर्वा पति से रूठकर इंदौर चली गई थी. इसके बाद उज्जवला ने घर में हवन आदि कराया था.

रोहित शेखर हत्याकांड: क्या CCTV फुटेज ने खोल दिए पत्नी अपूर्वा के सारे 'राज'?

हत्या के पीछे प्रॉपर्टी विवाद तो नहीं?
क्राइम ब्रांच की टीम रोहित केस की जांच प्रॉपर्टी के एंगल से भी कर रही है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रोहित शेखर, उनकी मां उज्जवला और भाई सिद्धार्थ तीनों के नाम से कुल छह करोड़ रुपये की फिक्सड डिपॉजिट (एफडी) है. इसके अलावा उज्जवला के नाम देहरादून में एक फार्म हाउस है. उज्जवला ने पूछताछ में बताया था कि कई साल पहले गांव की जमीन बेचकर देहरादून में फार्म हाउस खरीदा गया था.

रोहित शेखर मर्डर केस : आरोपी पत्नी अपूर्वा को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

उज्जवला ने ये भी बताया था कि उन्होंने अपनी वसीयत में फार्म हाउस रोहित और सिद्धार्थ के नाम कर दिया था. हालांकि, अभी तक जांच टीम को वसीयत नहीं मिली है. जांच के दौरान एनडी तिवारी के खाते में पुलिस को सिर्फ 10 हजार रुपये मिले हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading