बीजेपी नेता के काफिले पर फेंके सड़े टमाटर, लगाए मुर्दाबाद के नारे
Delhi-Ncr News in Hindi

बीजेपी नेता के काफिले पर फेंके सड़े टमाटर, लगाए मुर्दाबाद के नारे
बीजेपी के काफिले पर नाराज किसानों ने फेंके सड़े टमाटर (प्रतिकात्मक फोटो)

किसानों की मांग है कि उन्हें मंडोला आवासीय योजना के तहत सही मुआवजा नहीं मिला. जबकि उनकी जमीनों को सरकार ने अधिग्रहित कर लिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर के काफिले पर किसानों ने 'नंदकिशोर गुर्जर मुर्दाबाद' के नारे के साथ काले झंडे दिखाए साथ ही टमाटर फेंके. लोनी क्षेत्र में मंडोला के किसान पिछले करीब 1 साल से धरना प्रदर्शन करते हैं.

किसानों की मांग है कि उन्हें मंडोला आवासीय योजना के तहत सही मुआवजा नहीं मिला. जबकि उनकी जमीनों को सरकार ने अधिग्रहित कर लिया. इसी मुआवजे की मांग को लेकर किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं. किसानों के इस धरने पर कई बड़े नेता आ चुके हैं. गाजियाबाद के लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी रविवार को मंडोला गांव में पहुंचे थे लेकिन किसानों के धरने पर नहीं पहुंचे.

जब भगवान श्रीराम चाहेंगे तभी अयोध्या में बनेगा मंदिर: डॉ. दिनेश शर्मा



इसी बात पर किसानों ने उनका विरोध कर दिया. काली पट्टी और काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया गया. यही नहीं सड़े टमाटर भी गाड़ी पर फेंके गए. विधायक नंदकिशोर गुर्जर इसके बाद वापस चले गए. किसानों का कहना है कि हाल ही में नंदकिशोर गुर्जर ने उनकी एक यात्रा का विरोध किया था. जिससे किसान आहत थे.



बरेली: सड़क हादसे में दारोगा की मौत, 8 दिन पहले मिली थी पोस्टिंग
First published: November 11, 2018, 11:37 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading