Paytm के MD से मांगी 20 करोड़ फिरौती, सेक्रेटरी समेत तीन गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

Paytm के MD से मांगी 20 करोड़ फिरौती, सेक्रेटरी समेत तीन गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

आरोपी थाईलैंड के नंबर से व्हाट्सएप कॉल कर कंपनी के एमडी को ब्लैकमेल कर रहे थे. नोएडा पुलिस ने यह जानकारी दी.

  • Share this:
पेटीएम के तीन कर्मचारियों को ई-वॉलेट कंपनी के संस्थापक विजय शेखर शर्मा को चोरी किए गए व्यक्तिगत आंकड़ों और गोपनीय जानकारी का खुलासा करने की धमकी देने तथा उनसे 20 करोड़ रुपये ऐंठने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी थाईलैंड के नंबर से व्हाट्सएप कॉल कर कंपनी के एमडी को ब्लैकमेल कर रहे थे. नोएडा पुलिस ने यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि इनमें एक महिला भी शामिल है जो इस मामले की कथित तौर पर सूत्रधार है. महिला शर्मा की सचिव है. तीनों ने कंपनी को नुकसान पहुंचाने और उसकी छवि खराब करने के लिए आंकड़े लीक करने व जानकारी का दुरुपयोग करने की धमकी दी थी. कंपनी का मुख्यालय नोएडा में है और कंपनी के तीन कर्मचारियों को सेक्टर 20 थाने की एक टीम ने गिरफ्तार किया. मामले में चौथा आरोपी फरार है.

गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने कहा कि पेटीएम के मालिक ने पुलिस से शिकायत की थी कि उनके कर्मचारियों ने कुछ आंकड़े चुरा लिए हैं और अब वे ब्लैकमेल कर रहे हैं. वे लोग इसे लीक नहीं करने के लिए 20 करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं.



मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच के लिए थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई.  पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading