लाइव टीवी

संघ के नेता का दावा-‘कागज नहीं दिखाएंगे’ का नारा लगाने वालों की दिल्ली में होगी हार
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: February 8, 2020, 5:01 PM IST
संघ के नेता का दावा-‘कागज नहीं दिखाएंगे’ का नारा लगाने वालों की दिल्ली में होगी हार
रामलाल बीजेपी के पूर्व संगठन महामंत्री रह चुके हैं. अब उनकी संघ में वापसी हो चुकी है. File photo

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के वरिष्ठ पदाधिकारी रामलाल (Ramlal) ने शनिवार को कहा कि ‘कागज नहीं दिखाएंगे’ का नारा लगाने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi assembly election) में पराजित होंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के वरिष्ठ पदाधिकारी रामलाल (Ramlal) ने शनिवार को कहा कि ‘कागज नहीं दिखाएंगे’ का नारा लगाने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi assembly election) में पराजित होंगे. यहां निर्माण भवन स्थित मतदान केंद्र में मतदान के बाद उन्होंने यह भी कहा कि लोग मतदान करते समय अपने पहचान पत्र दिखाएं. दरअसल, संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों में अक्सर ‘कागज नहीं दिखाएंगे’ के नारे लगाए जाते हैं. रामलाल ने कहा, ‘मतदाताओं को मेरा संदेश है कि आज अपना कागज जरूर लेकर जाएं. कागज जरूर दिखाएं.’

भाजपा (BJP) के पूर्व संगठन महामंत्री ने कहा, ‘कागज नहीं दिखाने वाली मानसिकता की हार होगी और कागज दिखाने के लिए तैयार रहने वालों की जीत होगी.’भाजपा के वरिष्ठ नेता श्याम जाजू ने दावा किया कि मतदाता उन लोगों को सबक सिखाएंगे जिन्होंने दिल्ली के शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन को धन मुहैया कराया और इसका समर्थन किया. उन्होंने कहा, ‘आम आदमी पार्टी के विधायक अमनातुल्ला खान ने शाहीन बाग प्रदर्शन को धन मुहैया कराया और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इसका समर्थन किया। उन्होंने रास्ता खुलवाने के लिए कुछ नहीं किया.’ भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि इस चुनाव में भाजपा की जीत होगी.

बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने फिर साधा आप पर निशाना
दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के लिए शनिवार को वोट डाले गए. इस बीच, बीजेपी (BJP) के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ट्वीट कर जीत का दावा किया है. उन्होंने लिखा, 'दिल्ली वालों आज ये बताने का दिन है कि "वो" एक होकर वोट दे सकते हैं तो "हम" भी एक होकर वोट दे सकते हैं. आज ठोक के दे दो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत.' उन्होंने आगे लिखा, 'घर-घर भगवा छाएगा, राम राज्य तब आएगा. राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं भगवाधारी. जय श्री राम.'



यह भी पढ़ें...VIDEO: अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता पर उठाया हाथ

बुजुर्ग के सीने में उठा दर्द तो कंधे पर उठाकर दौड़ पड़ा जवान, बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 4:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर