सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बन रही फिल्म पर मचा बवाल, दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचा मामला

सुशांत सिंह राजपूत. फाइल फोटो.

सुशांत सिंह राजपूत. फाइल फोटो.

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'न्याय' पर रोक लगाने वाली याचिका दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में दाखिल कर दी गयी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 8:10 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'न्याय' पर रोक लगाने को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में याचिका दाखिल की गई है. दिल्ली हाई कोर्ट में यह याचिका सुशांत के पिता ने दाखिल की है. याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाई कोर्ट ने नोटिस जारी किया है. दिवंगत अभिनेता सुशांत पर बनी इस फिल्म का नाम 'न्याय द जस्टिस' रखा गया है. हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी दिखी हैं. फिल्म में सुशांत के किरदार का नाम महेंद्र है और इस रोल के लिए जुबेर खान को कास्ट किया गया है. फिल्म में रिया को उर्वशी का नाम दिया है और वही इस रोल में श्रेया शुक्ला को देखा जा सकता है.

अगर टीजर की बात करें तो इसमें यह दिखाया गया है कि एक एक्टर आत्महत्या कर लेता है और उसके बाद कैसे जांच एजेंसियां इस भंवर जाल में फंस जाती हैं कि यह सुसाइड है या फिर कुछ और. न्याय के टीजर में अमन वर्मा, असरानी और शक्ति कपूर को भी अहम रोल दिया गया है.

फिल्म को लेकर मचा बवाल

आपको बता दें कि दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर काफी बवाल भी मचा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को बनाने के लिए सुशांत के पर‍िवार से किसी तरह की इजाजत नहीं ली गई है. वहीं, फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि सुशांत का केस पब्ल‍िक डोमेन में है, इसल‍िए इजाजत का कोई सवाल नहीं उठता. फिलहाल टीजर रिलीज के बाद सुशांत के पर‍िवार बेहद नाराज हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज