लाइव टीवी

COVID-19: टीवी चैनल कर्मियों के संक्रमित होने की अफवाह फैलाई, केस दर्ज
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 10:08 AM IST
COVID-19: टीवी चैनल कर्मियों के संक्रमित होने की अफवाह फैलाई, केस दर्ज
बिहार में कोरोना संक्रमण के 2166 के मामले सामने आ चुके हैं.

नोएडा (Noida) इलाके में एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक टीवी चैनल के कर्मचारियों के कोरोना वायरस (Coronavirus) से पॉजिटिव होने की अफवाह फैला दी. इस मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ थाना फेस-2 में मुकदमा दर्ज किया है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautambuddha Nagar) के नोएडा (Noida) इलाके में एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक टीवी चैनल के कर्मचारियों के कोरोना वायरस (Coronavirus) से पॉजिटिव होने की अफवाह फैला दी. इस मामले में पुलिस ने राजेश नामक युवक के खिलाफ थाना फेस-2 में मुकदमा दर्ज किया है.

अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सेक्टर-85 स्थित एक निजी चैनल में काम करने वाले राहुल खन्ना ने थाना फेस-2 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि, राजेश नामक युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर 20 मई को एक विवादित पोस्ट डाला.

अब दूसरे चैनल के 19 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव
आरोप में कहा गया है कि आरोपी ने इस पोस्ट में लिखा कि एक चैनल के बाद अब दूसरे चैनल के 19 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकले. आरोपी ने लिखा कि यदि कोई संबंधित चैनल का कर्मचारी किसी के आसपास रहता है, तो उससे दूरी बनाएं.



चैनल का कोई भी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव नहीं


उन्होंने बताया कि उक्त पोस्ट के बाद संबंधित चैनल के अधिकारियों ने स्वास्थ्य विभाग से अपने कर्मचारियों की जांच करवाई. जांच में सामने आया कि वर्तमान में चैनल का कोई भी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव नहीं है. अपर उपायुक्त ने बताया कि थाना फेस- दो में आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

UP में 5735 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्‍या
उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण से 14 और रोगियों की मौत हो गई. इससे प्रदेश में इस संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 152 हो गई थी. शुक्रवार को यूपी में 220 नए मामले भी सामने आए थे. इसके साथ उत्‍तर प्रदेश में संक्रमितों की संख्‍या बढ़कर 5735 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग की शुक्रवार शाम जारी बुलेटिन में बताया गया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 5735 मामले हैं, जिनमें से सक्रिय संक्रमण के 2259 मामले हैं और 3324 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं. राज्य में इस संक्रमण की वजह से अब तक जान गंवाने वालों की संख्या 152 हो गई है.

ये भी पढ़ें - 

योगी ने दिया विकास का विजन: सड़क बनाने को गोरखनाथ मंदिर की दीवार और 50 दुकानें तोड़ी गईं

COVID-19: रेल भवन में तीसरा मामला, रेलवे की वरिष्ठ अधिकारी कोरोना से संक्रमित
First published: May 23, 2020, 9:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading