Home /News /delhi-ncr /

saket court judge wife dead body found hanging at brothers home says delhi police

दिल्ली: जज की पत्नी ने भाई के घर जाकर की आत्महत्या! शव के पास मिले 3 सुसाइड नोट

दिल्ली:  जज की पत्नी ने भाई के घर जाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली: जज की पत्नी ने भाई के घर जाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली में साकेत कोर्ट के जज की पत्नी का शव उसके भाई के घर लटका मिला है. माना जा रहा है कि जज की पत्नी ने आत्महत्या की है, क्योंकि शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली में एक एडिशनल सेशन्स जज की पत्नी का शव उसके भाई के घर लटका मिला है. बताया जा रहा है कि साकेत कोर्ट के एडिशनल सेशन्स जज की पत्नी ने कथित आत्महत्या की है, क्योंकि शव के पास से तीन सुसाइड नोट भी बरामद हुए हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीती देर रात पुलिस स्टेशन साकेत में एक अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश की पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. जांच के बाद पता चला कि 42 वर्षीय महिला का शव राजपुर खुर्द में उसके भाई के घर पर लटका हुआ मिला. शव के पास से 3 सुसाइड नोट बरामद हुए हैं. पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साकेत कोर्ट के एडिशनल सेशन्स जज का नाम अशोक बेनीवाल है और उनकी पत्नी अनुपमा बेनीवाल ने कथित तौर पर अपने भाई के घर पर फंखे से लटक कर आत्महत्या की है. जज बेनीवाल ने 28 मई को पत्नी अनुपमा के घर से गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी और एक शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस जांच में जुटी तो पता चला कि शुक्रवार की देर रात उनकी पत्नी का शव उनके भाई के घर में ही लटका मिला है. फिलहाल, आत्महत्या की क्या वजह, इसका पता नहीं चल पाया है.

Tags: Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर