Lockdown में मोबाइल शॉप खोलकर चोरी करता था सेल्समैन, 206 मोबाइल फोन, दो लैपटॉप के साथ क‍िया गिरफ्तार

मालवीय नगर थाने ने चोरी के आरोप में मोबाइल रिटेल शॉप में काम करने वाले सेल्समैन को गिरफ्तार किया है.

मालवीय नगर थाने ने चोरी के आरोप में मोबाइल रिटेल शॉप में काम करने वाले सेल्समैन को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime News: मालवीय नगर थाना पुलिस ने चोरी के आरोप में मोबाइल रिटेल शॉप में काम करने वाले एक सेल्समैन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से 206 मोबाइल फोन, दो लैपटॉप और नगद 1 लाख रुपये बरामद किये हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 10, 2021, 11:50 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के साउथ जिला के मालवीय नगर थाने ने चोरी के आरोप में मोबाइल रिटेल शॉप (Mobile Retail Shop) में काम करने वाले सेल्समैन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से 206 मोबाइल फोन, दो लैपटॉप और नगद 1 लाख रुपये बरामद किये हैं.

साउथ जिला डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 8 जून को मोबाइल रिटेल शॉप में प्रबंधक के बयान पर मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज किया गया था, जिसमें उसने बताया कि लॉकडाउन (Lockdown) के बाद शॉप का शटर खोलने पर उसे कैश लॉकर खुला मिला. इसके बाद जब उसने शॉप  का निरीक्षण किया तो 02 लैपटॉप, 2, 29,421, नगद, एक डीवीआर और लगभग 229 मोबाइल फोन चोरी मिले.

इसके बाद एसीपी हौज खास लक्ष्य पांडेय की देखरेख में एसएचओ मालवीय नगर सतीश राणा के निर्देश पर एएसआई राम निवास, कांस्टेबल नेहपाल और कालू राम की टीम ने जांच शुरू की. जांच के दौरान शॉप  के स्टाफ से पूछताछ की गई, जिसके परिणामस्वरूप आदर्श साहू (22) का पता चला जो सेल्समैन के रूप में काम करता है और उसके पास शॉप की चाबी का एक सेट था.

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी आदर्श साहू ने बताया कि वह पिछले 2 वर्षों से शॉप में सेल्समैन के रूप में काम कर रहा है. उसने बताया कि लाॅकडाउन के दौरान उसने 02-03 बार शॉप खोली और लॉकर से नकदी चुरा ली. 7 जून की रात में वह शॉप से दो लैपटॉप, मोबाइल फोन और डीवीआर भी ले गया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर 206 मोबाइल फोन, 02 लैपटाप व 1,04,040 रुपये नगद बरामद किये है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज