गारमेंट्स की दुकान पर नौकरी करने वाला सेल्समैन बना ड्रग सप्लायर, पुलिस ने दबोचा

सेल्समैन की नौकरी में कमाई नहीं होने और नशे की लत को पूरा करने के लिए युवक ने सेल्समैन की नौकरी छोड़ दी और हीरोइन की सप्लाई करने लगा. 

Delhi Crime News: सेल्समैन की नौकरी में कमाई नहीं होने और नशे की लत को पूरा करने के लिए युवक ने सेल्समैन की नौकरी छोड़ दी और हीरोइन की सप्लाई करने लगा. गोविंदपुरी पुलिस ने उसे 11 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. गारमेंट की दुकान पर सेल्समैन की नौकरी करने वाले वाले एक युवक को ड्रग तस्करी (Drug Supply) के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार किया है. सेल्समैन की नौकरी में कमाई नहीं होने और नशे की लत को पूरा करने के लिए युवक ने सेल्समैन की नौकरी छोड़ दी और हीरोइन (Heroin) की सप्लाई करने लगा.

    यह भी पढ़ें: NCB-BSF का ज्वाइंट ऑपरेशन, राजस्थान बॉर्डर से पकड़ी 56.50kg हेरोइन की बड़ी खेप, लाहौर से जुड़े हैं तार

    गोविंदपुरी पुलिस ने उसे 11 ग्राम हेरोइन के साथ आखिरकार गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान 22 वर्षीय गोविंदपुरी निवासी संजू उर्फ गोल्डन के रूप में हुई है.

    साउथ ईस्ट जिला के डीसीपी आरपी मीणा ने बताया कि एसएचओ प्रेमचंद्र के नेतृत्व में टीम बनाकर इलाके में अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस टीम काम कर रही थी.

    यह भी पढ़ें: पैरोल तोड़कर वारदात को अंजाम देने वाले कुख्यात बदमाश को नारकोटिक्स ब्रांच ने किया गिरफ्तार 

    इसी बीच 22 जून को एक गुप्त सूचना मिली की एक ड्रग्स तस्कर मदीना मस्जिद मां आनंदमई मार्ग के पास हेरोइन की सप्लाई करने के लिए आने वाला है. सूचना के बाद ट्रैप लगाकर, उसे गिरफ्तार कर लिया गया. तलाशी के दौरान उसके पास से 11 ग्राम हेरोइन बरामद हुई.

    यह भी पढ़ें: पासपोर्ट, वीजा की अवधि समाप्त होने के बाद अवैध रूप से रहे थे नाइजीरियन, गिरफ्तार

    पूछताछ में पता चला कि वह मदनगीर इलाके में पहले गारमेंट की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था. इस दौरान वह गलत संगत में पड़ गया और खुद भी ड्रग्स का नशा करने लगा. वहीं, सेल्समैन की नौकरी में उसे बेहतर कमाई नहीं हो पा रही थी. तब खुद ही इलाके में ड्रग्स की सप्लाई करने लगा. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर यह पता कर रही है कि वह किससे ड्रग्स खरीदता था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.