लाइव टीवी

TV शो में समुदाय विशेष पर टिप्पणी कर फंसे संबित पात्रा, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 10:39 PM IST
TV शो में समुदाय विशेष पर टिप्पणी कर फंसे संबित पात्रा, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस
संबित पात्रा को नोटिस जारी

एक टीवी शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता रागिनी नायक में जमकर बहस हुई. पात्रा मंच पर खड़े हो कर हिंदू लोगों को आगाह करने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 10:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चुनाव आयोग (Election Commission) ने बीजेपी (BJP) प्रवक्ता संबित पात्रा को नोटिस जारी किया है. संबित पात्रा पर आरोप है कि एक टीवी कार्यक्रम में उन्होंने समुदाय विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की. कांग्रेस ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी, जिसपर ये नोटिस जारी किया गया है.

एक टीवी शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता रागिनी नायक में जमकर बहस हुई. पात्रा मंच पर खड़े होकर हिंदू लोगों को आगाह करने लगे. संबित पात्रा बोले, "वे सावधान हो जाएं. वरना वह दिन दूर नहीं जब देश के दंगाई और गद्दार घर में घुस कर मारेंगे."

बीच में एंकर ने उन्हें बैठने के लिए कहा तो बीजेपी प्रवक्ता बोले- हम डाउन (नरम नहीं पड़ेंगे) नहीं होंगे. हम शिवाजी के पुत्र हैं. आगे रागिनी नायक बोलीं कि वह भी खड़े होकर अपनी बात रखेंगी, तब पात्रा ने उन्हें निशाने पर लिया.

संबित पात्रा को चुनाव आयोग का नोटिस
संबित पात्रा को चुनाव आयोग का नोटिस




बता दें, इससे पहले चुनाव आयोग ने बीजेपी सांसद परवेश वर्मा पर दूसरी बार प्रतिबंध लगा दिया है. यह प्रतिबंध अरविंद केजरीवाल को 'आतंकवादी' बताने वाले बयान के मामले में  24 घंटे के लिए चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगाया गया है. इस प्रतिबंध के बाद परवेश शर्मा ने ट्वीट किया कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें: 

शाहीनबाग: बच्चे की मौत, वीरता पुरस्कार पाने वाली बच्ची ने CJI को लिखी चिट्ठी

शाहीनबाग: बच्चे की मौत, वीरता पुरस्कार पाने वाली बच्ची ने CJI को लिखी चिट्ठी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 10:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर