लाइव टीवी

दूसरे दलों से आए नेता अजय माकन के बारे में कर रहे हैं घटिया बातें: संदीप दीक्षित

भाषा
Updated: January 17, 2020, 11:58 PM IST
दूसरे दलों से आए नेता अजय माकन के बारे में कर रहे हैं घटिया बातें: संदीप दीक्षित
संदीप दीक्षित ने कांग्रेस के नेताओं को खरी-खोटी सुनाई है. (फाइल फोटो)

संदीप दीक्षित (Sandeep Dixit) ने कहा कि दूसरी पार्टियों की सैर करके लौटने वाले पार्टी के कुछ नेता घटिया बयानबाजी कर रहे हैं तथा यही लोग कांग्रेस (Congress) को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन (Ajay Maken) के दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) लड़ने से कथित तौर पर इनकार को लेकर पूर्व सांसद संदीप दीक्षित (Sandeep Dixit) ने शुक्रवार को उनका बचाव किया. पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने कहा कि दूसरी पार्टियों की सैर करके लौटने वाले पार्टी के कुछ नेता घटिया बयानबाजी कर रहे हैं तथा यही लोग कांग्रेस को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं.

संदीप दीक्षित ने अपने फेसबुक पोस्ट में कांग्रेस के नेताओं को सुनाई खरी-खोटी
संदीप दीक्षित ने अपने फेसबुक पोस्ट में कांग्रेस के किसी नेता का नाम लिए बगैर कहा, ‘कांग्रेस पार्टी ने एक अच्छा कदम उठाया कि उसके वरिष्ठ नेतागण आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवार बनें. हालांकि अजय माकन जी ने उम्मीदवारी से मना कर दिया और कहा कि उनकी बेटी की तबियत नासाज़ है, जिस कारण वे चुनाव नहीं लड़ पाएंगे.’

‘माकन से मेरे गहरे मतभेद हैं, लेकिन उम्मीदवारी के इंकार का मैं सम्मान करता हूं'

उन्होंने कहा, ‘कुछ कांग्रेस नेतागण जो और पार्टियों की सैर करके, और वहां लात पड़ने पर लौट आए हैं, इस वाकये पर चुपचाप घटिया बयानबाज़ी करते जा रहे हैं. मुझे इस बात पर सख्त ऐतराज है.’ संदीप दीक्षित ने कहा, ‘माकन जी से मेरे गंभीर और गहरे मतभेद हैं, लेकिन जिस कारण से उन्होंने उम्मीदवारी से इंकार किया, उसका मैं सम्मान करता हूँ. ऐसे विषय पर उन पर कोई भी टिप्पणी करनी घटिया बात है, और ऐसी बातें, टिप्पणी करने वाले खुद कितने गिरे हुए हैं, यही दर्शाता है.’ यह पूछे जाने पर कि उनका इशारा कांग्रेस के किन नेताओं की तरफ है तो संदीप दीक्षित ने किसी का नाम लेने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें - 

दिल्ली चुनाव: सीएम कैंडिडेट पर BJP की चुप्पी, 'AAP' ने ऐसे उड़ाया मज़ाकशाहीन बाग-जामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों समेत ये लोग भेजेंगे राष्ट्रपति को पत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 11:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर