Home /News /delhi-ncr /

sangram singh enemy of vikas lagarpuria gang and infamous shooter of neeraj bawania gang arrested nodsp

दिल्ली: विकास लगरपुरिया गैंग का पक्का दुश्मन और नीरज बवानिया गैंग का कुख्यात शूटर संग्राम सिंह गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर सद्दाम गौरी गैंग और नीरज बवानिया गैंग से जुड़ा एक कुख्यात बदमाश गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर सद्दाम गौरी गैंग और नीरज बवानिया गैंग से जुड़ा एक कुख्यात बदमाश गिरफ्तार किया है.

Delhi Police: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर सद्दाम गौरी गैंग और नीरज बवानिया गैंग से जुड़ा एक कुख्यात बदमाश गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम संग्राम उर्फ शक्ति गुज्जर है, जो विकास लगरपुरिया गैंग का प्रमुख दुश्मन है. बदमाश ने खूंखार गैंगस्टर विकास लगरपुरिया के चचेरे भाई अंकित गुलिया की भी सुपारी ली थी और उसकी हत्या की फिराक में था.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने गैंगस्टर सद्दाम गौरी गैंग और नीरज बवानिया गैंग से जुड़ा एक कुख्यात बदमाश गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम संग्राम उर्फ शक्ति गुज्जर है, जो विकास लगरपुरिया गैंग का प्रमुख दुश्मन है. बदमाश ने खूंखार गैंगस्टर विकास लगरपुरिया के चचेरे भाई अंकित गुलिया की भी सुपारी ली थी और उसकी हत्या की फिराक में था, इसने उत्तराखंड पुलिस की हिरासत से गैंगस्टर अमित भूरा को भी भगाने में मदद की थी, जब बदमाश अमित भूरा को मेरठ की कोर्ट में पेश किया जा रहा था.

ये भी पढ़ें… काला जठेड़ी गैंग का गुर्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे, जेल में बंद सरगना के इशारों पर कर रहा था काम

आरोपी ने उत्तराखंड पुलिस के साथ भी हथियारों की लूटपाट की थी, जो बाद में आए नीरज बवानिया से बरामद हुए थे. आरोपी संग्राम उर्फ शक्ति गुज्जर ने केबल ऑपरेटर, सट्टा ऑपरेटर, बूट लेगर्स से पैसे की उगाही भी की थी, पहले भी दिल्ली में सात आपराधिक मामलों में शामिल है. वर्ष 2018 में, उसने क्रिमिनल जोग्गा की मां पर फ़ायर किया था. क्राइम ब्रांच के एसीपी उमेश बर्थवाल की टीम ने इस बदमाश को छावला इलाके से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी विकासपुरी के K बार मे रंगदारी की मांग कर रहा था, क्राइम ब्रांच ने इसके पास से पिस्टल भी बरामद की है.

काला जठेड़ी गैंग का गुर्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे
इससे पहले आज ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात काला जठेड़ी गैंग के सक्रिय बदमाश दीपक गुलिया को गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल की टीम ने आरोपी से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पकड़ा गया बदमाश जेल में बंद काला जठेड़ी गैंग के सरगना संदीप उर्फ काला के इशारे पर दिल्ली सहित पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ आदि में रंगदारी वसूलने सहित अवैध गतिविधियों को अंजाम दे रहा था.

Tags: Delhi Crime, Delhi news, Delhi news update, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर