लाइव टीवी

सपना चौधरी ने कहा- कौन है केजरीवाल? मैं किसी केजरीवाल को नहीं पहचानती
Delhi-Ncr News in Hindi

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 5:59 PM IST
सपना चौधरी ने कहा- कौन है केजरीवाल? मैं किसी केजरीवाल को नहीं पहचानती
सपना चौधरी ने केजरीवाल सरकार पर मुफ्त चीजें बांटकर दिल्ली के लोगों को बहलाने का आरोप लगाया है

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) के मुद्दे पर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने कहा यह मुद्दा नेगेटिव मुद्दा है और मुझे नेगेटिव मुद्दे पर बोलना ठीक नहीं लगता. मेरे ख्याल से जो लोग वहां बैठे हैं उन्हें घर चले जाना चाहिए

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 5:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने दिल्ली के पालम इलाके में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान सपना चौधरी ने न्यूज़ 18 से खास बातचीत करते हुए कहा कि एक इंसान के कई सारे अवतार होते हैं, लेकिन उसे दिखाने का सही मौका होता है, वो मौका मुझे आज मिला है. सपना ने कहा कि मैं अपनी आंखों से जिस तरीके का पॉजिटिव रिस्पांस (चुनाव प्रचार के दौरान) देख रही हूं. ऐसे में कुछ कहने का मतलब नहीं बनता. शाहीन बाग के मुद्दे पर सपना चौधरी ने कहा यह मुद्दा नेगेटिव मुद्दा है और मुझे नेगेटिव मुद्दे पर बोलना ठीक नहीं लगता. मेरे ख्याल से जो लोग वहां बैठे हैं उन्हें घर चले जाना चाहिए.

प्रदर्शनों का नहीं पड़ेगा चुनाव पर असर
सपना चौधरी ने कहा कि मुझे नहीं लगता नागरिकता संशोधन कानून (CAA) या शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन का इस चुनाव पर कोई असर पड़ेगा, क्योंकि सही और गलत का सभी को पता होता है और दिल्ली के लोग बेहद एजुकेटेड है. सपना ने कहा कि निश्चित तौर पर दिल्ली में कमल खिलेगा और मैं चाहती हूं कि दिल्ली में बीजेपी जब अपनी सरकार बनाएं तो मनोज तिवारी दिल्ली के मुख्यमंत्री बने.

कपिल मिश्रा, दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020, सर्जिकल स्ट्राइक, अरविंद केजरीवाल, शाहीन बाग प्रदर्शन, Kapil Mishra, Delhi Assembly Election 2020, Surgical Strike, Arvind Kejriwal, shaheen Bagh Protest
सपना चौधरी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पहचानने से इनकार कर दिया (प्रतीकात्मक फोटो)


केजरीवाल को पहचानने से किया इनकार
सपना चौधरी ने अरविंद केजरीवाल की ओर से मनोज तिवारी का बार बार अपमान करने पर कहा, कौन है यह अरविंद केजरीवाल, मैं किसी अरविंद केजरीवाल को नहीं पहचानती?.

बंद करे मुफ्त की चीज़ें बांट कर लोगों को बहकानाकेजरीवाल सरकार द्वारा मुफ्त योजनाएं चलाए जाने पर सपना ने कहा कि फ्री की चीजें बहुत ज्यादा दिन तक नहीं चलती. सपना ने कहा कि दिल्ली सरकार से मेरी मेरी यही अपील है कि मुफ्त की चीजें बांटकर लोगों को बहकाना बंद कर दें.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020, इलेक्शन मैनिफेस्टो, बीजेपी, कांग्रेस, आप, Delhi Assembly Election 2020, Election Manifesto, BJP, Congress, AAP
दिल्ली विधानसभा चुनावों के पहले आप-बीजेपी और कांग्रेस ने जनता से कई वादे दिए हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)


कब आएंगी राजनीति में? दिया ये जवाब...
सपना चौधरी ने अपने चुनाव लड़ने की खबरों पर कहा कि वो अपने करियर से खुश हैं. उन्होंने कहा कि मैं सही का साथ देती हूं. चुनावी मैदान में कांग्रेस को कहां देखने के सवाल पर सपना ने कहा कि जो चीजें मैदान में ही नहीं है उन्हें देखना पसंद ही नहीं करती.

ये भी पढ़ें: 

आखिर बेचारा बनने की कोशिश में क्यों हैं अरविंद केजरीवाल?

8 फरवरी को दिल्ली के लोग देंगे सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत: कपिल मिश्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 3:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर