लाइव टीवी

Viral Video: दिल्ली में प्रचार कर रहीं सपना चौधरी ने लोगों से पूछा- किसे वोट देंगे? जवाब ने चौंकाया
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 5, 2020, 2:41 PM IST
Viral Video: दिल्ली में प्रचार कर रहीं सपना चौधरी ने लोगों से पूछा- किसे वोट देंगे? जवाब ने चौंकाया
दिल्ली में BJP के लिए पिछले दिनों प्रचार कर रहीं सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है (फाइल फोटो)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चुनाव प्रचार का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी बीजेपी नेताओं के साथ मंच से लोगों को संबोधित कर रही हैं. साथ ही बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील कर रही हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के लिए आठ फरवरी को मतदान है. ऐसे में चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण पर है. दिल्ली का दंगल लड़ रही राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं. राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभा कर लोगों को अपनी तरफ करने में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी अपनी पार्टी बीजेपी के लिए दिल्ली में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं. सोमवार को उन्होंने दिल्ली के घोंडा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे.

अब सपना चौधरी के चुनाव प्रचार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी बीजेपी नेताओं के साथ मंच से लोगों को संबोधित कर रही हैं. साथ ही बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील कर रही हैं.

वायरल हुए इस वीडियो में सपना चौधरी लोगों से कह रही हैं, बीजेपी के प्रत्याशी का नाम ईवीएम पर एक नंबर पर है, इसलिए ईवीएम पर दिए एक नंबर को दबाएं. उन्होंने लोगों से पूछा आप इस बार किसको वोट देंगे? सपना के सवाल पर भीड़ में से कई लोगों ने जवाब दिया- केजरीवाल को. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जितेंद्र सिंह खालसा के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. न्यूज़ 18 वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.



लोगों का जवाब सुनकर सपना चौधरी असहज हुईं

लोगों का जवाब सुन कर सपना चौधरी थोड़ा असहज हो गईं और फिर से पूछा वो किसे अपना वोट देंगे? भीड़ से दोबारा वही आवाज और तेज से आई- केजरीवाल को. सोशल मीडिया में सपना चौधरी का ये वीडियो लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रोहतक के सुनारिया जेल में राम रहीम की जान को खतरा, अलग से दी जा रही सुरक्षा

सीएम खट्टर ने केजरीवाल को कहा 'मदारी', बोले- उनके डमरू के बहकावे में नहीं आएगी जनता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 1:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर