Home /News /delhi-ncr /

SDMC: साड़ी व‍िवाद गहराया, अकीला को सील करने के आदेश, बिना लाईसेंस चल रहा हैं रेस्‍तरां

SDMC: साड़ी व‍िवाद गहराया, अकीला को सील करने के आदेश, बिना लाईसेंस चल रहा हैं रेस्‍तरां


. साउथ द‍िल्‍ली नगर निगम ने अकीला रेस्‍तरां को सील करने का नोट‍िस जारी कर द‍िया है. (File Photo)

. साउथ द‍िल्‍ली नगर निगम ने अकीला रेस्‍तरां को सील करने का नोट‍िस जारी कर द‍िया है. (File Photo)

Saree controversy: साउथ एमसीडी से नोटिस म‍िलने के बाद अकीला रेस्तरां की तरफ से कुणाल छाबड़ा ने माना कि रेस्तरां चलाने के लिए जरूरी लाइसेंस नहीं है. जब तक लाइसेंस नहीं मिलता वह रेस्तरां को बंद कर रहे हैं. इस संबंध में एमसीडी से प्राप्त क्लोज़र नोटिस के साथ रेस्तरां संचालक ने एक एफिडेविट भी जमा कराया है. यह अकीला रेस्‍तरां इंट‍िंग हाउस, सीजी-6, ग्राउंड फ्लोर, अंसल प्‍लाजा, खेल गांव एंड्रूगंज, नई द‍िल्‍ली में स्‍थित है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई द‍िल्‍ली. साउ‍थ द‍िल्‍ली के अंसल प्लाजा (Ansal Plaza) स्थित अकीला (Aquila) नाम के रेस्तरां में साड़ी में एंट्री न मिलने वाली वायरल हुई व‍ीड‍ियो पर अब बड़ी कार्रवाई की गई. साउथ द‍िल्‍ली नगर निगम (SDMC) ने उस रेस्‍तरां को सील करने का नोट‍िस जारी कर द‍िया है. जांच पड़ताल में पता चला है क‍ि रेस्‍तरां के पास एसडीएमसी की ओर से जारी क‍िया जाने वाला वैध लाईसेंस नहीं है.

    साउथ एमसीडी (South MCD) के सेंट्रल जोन के हेल्थ डिपार्टमेंट से प्राप्त नोटिस के बाद अकीला रेस्तरां (Aquila Eating House) की तरफ से कुणाल छाबड़ा ने माना कि रेस्तरां चलाने के लिए जरूरी लाइसेंस नहीं है. जब तक लाइसेंस नहीं मिलता वह रेस्तरां को बंद कर रहे हैं. इस संबंध में एमसीडी से प्राप्त क्लोज़र नोटिस के साथ रेस्तरां संचालक ने एक एफिडेविट भी जमा कराया है. यह अकीला रेस्‍तरां इंट‍िंग हाउस, सीजी-6, ग्राउंड फ्लोर, अंसल प्‍लाजा, खेल गांव एंड्रूगंज, नई द‍िल्‍ली में स्‍थित है.

    ये भी पढ़ें: Delhi में दशहरा और दुर्गा पूजा आयोजन को म‍िली अनुमत‍ि, एक नवंबर तक स्‍कूल रहेंगे बंद 

    बताते चलें क‍ि गत दिनों अकीला रेस्तरां में साड़ी पहनकर पहुंची एक महिला को एंट्री नहीं मिली थी और इस पर काफी बवाल भी हुआ था. इस विवाद मामले से संबंधित वीडियो भी सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हुई. वीडियो में जो महिला वीडियो बना रही है, उससे रेस्तरां का स्टॉफ यह कहता हुआ नजर आ रहा था क‍ि वह अपने यहां सिर्फ स्मार्ट कैजुअल पहने लोगों को ही आने देते हैं और साड़ी स्मार्ट कैजुअल में नहीं आता.

    इस मामले पर राष्‍ट्रीय मह‍िला आयोग (NCW) ने गंभीर संज्ञान लेते हुऐ रेस्‍तरां से जवाब तलब क‍िया था. वीडियो को देख कर लग रहा था कि इससे पहले भी महिला स्टाफ से बातचीत कर चुकी है. वीडियो में ही वो दूसरी महिला स्टाफ से पूछती हुई दिखाई दीं क‍ि वह एक बार इस पर स्पष्टीकरण दें.

    Tags: Delhi MCD, Delhi news, MCD

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर