Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली में 30 नवंबर को निकलेगी देश बचाओ रैली, इन मुद्दों पर केंद्र को घेरेगी कांग्रेस

दिल्ली में 30 नवंबर को निकलेगी देश बचाओ रैली, इन मुद्दों पर केंद्र को घेरेगी कांग्रेस

पीएल पुनिया ने बताया कि राज्य के सभी मेयर, पालिकाअध्यक्ष, पार्षदों के साथ बैठक करेंगे. आगे कैसे काम करना इसकी भी रणनीति बनाएंगे.  (File Photo)

पीएल पुनिया ने बताया कि राज्य के सभी मेयर, पालिकाअध्यक्ष, पार्षदों के साथ बैठक करेंगे. आगे कैसे काम करना इसकी भी रणनीति बनाएंगे. (File Photo)

राज्यवार प्रदर्शन के अलावा दिल्ली (Delhi) में 30 नवंबर को देश बचाओ रैली होगी. इस रैली में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी शामिल होंगे.

दिल्ली. कांग्रेस (Congress) ने केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति तैयार कर ली है. सरकार के खिलाफ कांग्रेस एक बड़ा आंदोलन करने जा रही है. कांग्रेस पार्टी आर्थिक मोर्चे, किसानों की खराब हालत और गांधी परिवार से SPG सुरक्षा हटाने के विरोध में देशभर में प्रदर्शन करने वाली है. बात दें कि राज्यवार प्रदर्शन के अलावा दिल्ली (Delhi) में 30 नवंबर को देश बचाओ रैली होगी. इस रैली में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी शामिल होंगे.

छत्तीसगढ़ सरकार का साथ

छत्तीसगढ़ के प्रभारी पीएल पुनिया ने बताया कि आर्थिक मोर्चे समेत कई मुद्दों पर प्रदर्शन होगा. दिल्ली में होने वाले प्रदर्शन में छत्तीसगढ़ के नेता भी शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार धान खरीदी को लेकर दिल्ली में प्रदर्शन करेगी तो उसमें कांग्रेस मुख्यालय भी साथ देगा. पीएल पुनिया ने कहा कि शनिवार को हुए बैठक में भी ये मुद्दा उठाया गया था. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ये मुद्दा रखा था और सभी ने साथ देने की सहमति दी है.

केंद्र को घेरेगी कांग्रेस

केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए पीएल पुनिया ने कहा कि किसानों की आय दोगुना करने की बात करते है. मगर जो सरकार इस दिशा काम करती है उसको दंडित करने का प्रयास करते है. केंद्र का ये रवैया देशभर के किसानों का अपमान है. उन्होंने बताया कि SPG सुरक्षा गांधी परिवार से हटाने के नतीजे केंद्र जानती है. इसके बाबजूद हटाने का फैसला लिया है. बैठक में ये मुद्दा उठाया गया. कांग्रेस देशभर में प्रदर्शन करेगी इसको को लेकर को ढिलाई नहीं बरती जाएगी.

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस पर बदमाशों ने फेंका केमिकल, गला-हाथ जला, इलाज जारी  

पाकिस्तान की जेल में कैद है छत्तीसगढ़ का युवक, रिहाई के लिए परिवार ने मांगी मदद  

 

Tags: Chhattisgarh news, Delhi, Delhi news, Raipur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर