होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /गुरुग्रामः स्कूटर से किया महिला की कार का पीछा, विरोध पर किए अश्लील इशारे, FIR दर्ज

गुरुग्रामः स्कूटर से किया महिला की कार का पीछा, विरोध पर किए अश्लील इशारे, FIR दर्ज

गुरुग्राम में एक महिला की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ अश्लील इशारे करने का मामला दर्ज किया गया है. (सांकेतिक फोटो)

गुरुग्राम में एक महिला की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ अश्लील इशारे करने का मामला दर्ज किया गया है. (सांकेतिक फोटो)

Gurugram crime news: गुरुग्राम में एक महिला की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ अश्लील इशारे करने का मामला दर्ज किया गया ...अधिक पढ़ें

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ अश्लील इशारे करने का मामला दर्ज किया गया है. यहां के सोहना मार्ग पर एक महिला की कार को अपने स्कूटर से टक्कर मारने और महिला द्वारा इसका विरोध करने पर उसकी तरफ ‘अश्लील इशारा’ करने के आरोपी पर केस दर्ज कर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है. महिला ने इस दौरान उस युवक का विरोध किया था, जिसके बाद उसने गलत हरकतें शुरू कर दी, लेकिन महिला ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया तो वह वहां से भाग गया. पुलिस ने सोमवार को इस मामले की जानकारी दी है.

पुलिस ने बताया कि यह घटना देर रात की है. जब महिला ने उसकी हरकतों का वीडियो बनाना शुरू किया तो स्कूटर सवार व्यक्ति भाग गया. बादशाहपुर पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह अपनी कार में थी, तभी एक स्कूटर सवार व्यक्ति ने उसकी कार को टक्कर मार दी. महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी व्यक्ति ने उसका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन उसके द्वारा वीडियो बनाना शुरू करने पर उसने ऐसा करना बंद कर दिया.

स्कूटर के नंबर के आधार पर आरोपी की पहचान करने में जुटी पुलिस
बादशाहपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक मदन लाल ने कहा कि स्कूटर के नंबर के आधार पर आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज करके जांच की जा रही है. वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान की जा रही है. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा. इसके लिए एक टीम लगा दी गई है ताकि उसे जल्द पकड़ा जा सके.

Tags: Gurugram news, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें