गाजियाबाद: होली की रात स्कूटी चालक ने भलमनसाहत में दी लिफ्ट तो बदले में मिली गोली, अब जिंदगी...

लिफ्ट देना वाल शख्स अब अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

लिफ्ट देना वाल शख्स अब अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

Crime in Ghaziabad: गाजियाबाद के दिल्ली 99 सोसायटी के पास सोमवार रात करीब 10.30 बजे साजिद नाम के स्कूटी चालक ने एक शख्स को लिफ्ट दी थी. शख्स के उतरने के बाद पता चला कि उसे गोली मार दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2021, 5:52 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. होली (Holi) के दिन गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना टीला मोड़ क्षेत्र में लोनी से काम कर लौट रहे एक शख्स के साथ अजीब घटना घटी. इस शख्स की न तो किसी दूसरे शख्स के साथ विवाद हुई और न ही झगड़ा और न ही लूट की वारदात ही हुई. इसके बावजूद उस शख्स को गोली मार दी गई. बता दें कि गाजियाबाद के दिल्ली 99 सोसायटी के पास सोमवार रात करीब 10.30 बजे साजिद नाम के स्कूटी चालक ने एक शख्स को लिफ्ट दी. लिफ्ट देने के बाद वह शख्स तकरीबन 500 मीटर के बाद साजिद के गाड़ी से उतर गया. जब साजिद कुछ दूर आगे बढ़ा तो पता चला कि उसको गोली मारी गई है. साजिद ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी. साजिद को गाजियाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. वहीं गाजियाबाद पुलिस इस केस की गुत्थी सुलझाने में लग गई है.

शख्स ने लिफ्ट दिया तो बदले में मिली गोली

गाजियाबद पुलिस के मुताबिक, होली की रात डासना निवासी साजिद लोनी से काम कर के घर जा रहा था. रास्ते में एक अनजान शख्स ने उससे लिफ्ट मांगी. साजिद ने उस शख्स को लिफ्ट भी दिया और वह शख्स तकरीबन 500 मीटर आगे जाने के बाद उतर गया. उतरने के बाद उस शख्स ने साजिद से थैंक्यू भी बोला और बाई-बाई कर चला गया. साजिद की स्कूटी जब आगे बढ़ ही रही थी कि उसको दर्द का एहसास हुआ. साजिद गाड़ी रोक कर देखा तो उसके कमर से खून बह रहा था. साजिद को एहसास हुआ कि उसको गोली लग चुकी है.

Crime in Ghaziabad, ghaziabad news, ghaziabad police, crime in ghaziabad, Ghaziabad News in Hindi, Latest Ghaziabad News in Hindi, Ghaziabad Hindi Samachar, लिफ्ट देने के बाद मारी गोली, गाजियाबाद न्यूज, यूपी पुलिस, गाजियाबाद पुलिस, सिटी एसपी गाजियाबाद, साजिद, लिफ्ट देने वाले को मारी गोलीगाजियाबद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. (फाइल फोटो)
गाजियाबद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. (फाइल फोटो)

गाजियाबाद पुलिस इस इंगल से कर रही जांच

साजिद ने गाजियाबाद पुलिस से संपर्क किया. गाजियाबाद पुलिस उसे रात ही कविनगर स्थित सर्वोदय अस्पताल ले कर पहुंची. रात से ही साजिद का इलाज चल रहा है, लेकिन स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, गाजियाबाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. गाजियाबाद के एसपी सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि युवक ने पुलिस को बताया कि उसने एक शख्स को लिफ्ट दी थी. तकरीबन 500 मीटर चलने के बाद वह शख्स उतर गया, लेकिन उस शख्स ने साजिद को गोली मार दी. इस मामले की जांच चल रही है.'a

Youtube Video




ये भी पढ़ें: गाजियाबाद-नोएडा सहित पूरे UP में एक अप्रैल से शराब महंगी और बीयर होंगी सस्ती, जानें कितना होगा दाम

घायल शख्स की हालत गंभीर

गाजियाबाद पुलिस को भी यह घटना अजीब लग रही है, क्योंकि इस घटना में न तो घायल शख्स से किसी के साथ कोई विवाद हुआ और ही नोंकझोक. इसके बाद भी आखिरकार कोई शख्स कैसे गोली मार गया? गाजियाबाद पुलिस इस केस में कई एंगल से जांच कर रही है.

(इनपुट- अमित राणा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज