Home /News /delhi-ncr /

MCD चुनावों से पहले SDMC का ऐलान, प्रॉपर्टी टैक्‍स पर 31 द‍िसंबर तक म‍िलेगी इतनी छूट

MCD चुनावों से पहले SDMC का ऐलान, प्रॉपर्टी टैक्‍स पर 31 द‍िसंबर तक म‍िलेगी इतनी छूट

व‍ित्‍तीय वर्ष 2021-22 के ल‍िए प्रॉपर्टी टैक्‍स भुगतान वालों को एसडीएमसी 15 प्रत‍िशत की छूट देगी. (File Photo)

व‍ित्‍तीय वर्ष 2021-22 के ल‍िए प्रॉपर्टी टैक्‍स भुगतान वालों को एसडीएमसी 15 प्रत‍िशत की छूट देगी. (File Photo)

Property Tax Rebate: आगामी द‍िल्‍ली नगर न‍िगम चुनावों के मद्देनजर द‍िल्‍लीवालों को प्रॉपर्टी टैक्‍स में एक बार फ‍िर राहत देने का ऐलान क‍िया गया है. साउथ एमसीडी की ओर से प्रॉपर्टी टैक्‍स की राश‍ि एकमुश्‍त जमा कराने वालों को 15 प्रत‍िशत की छूट देने की घोषणा की गई है. व‍ित्‍तीय वर्ष 2021-22 के ल‍िए यह प्रॉपर्टी टैक्‍स भुगतान वालों को एसडीएमसी (SDMC) 15 प्रत‍िशत की छूट देगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. आगामी द‍िल्‍ली नगर न‍िगम चुनावों (MCD Elections) के मद्देनजर द‍िल्‍लीवालों को प्रॉपर्टी टैक्‍स (Property Tax) में एक बार फ‍िर राहत देने का ऐलान क‍िया गया है. साउथ एमसीडी (South MCD) की ओर से प्रॉपर्टी टैक्‍स की राश‍ि एकमुश्‍त जमा कराने वालों को 15 प्रत‍िशत की छूट देने की घोषणा की गई है. व‍ित्‍तीय वर्ष 2021-22 के ल‍िए यह प्रॉपर्टी टैक्‍स भुगतान वालों को एसडीएमसी (SDMC) 15 प्रत‍िशत की छूट देगी.

    मेयर मुकेश सूर्यान ने कहा कि नागरिकों को राहत देने के लिए दक्षिणी निगम ने यह निर्णय लिया है कि वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए समय पर एकमुश्त संपत्ति कर (lump sum Property Tax)  भुगतान करने पर 15 प्रतिशत की छूट मिलेगी. जो करदाता 31 दिसंबर 2021 तक अपना संपत्ति कर जमा कराएंगे उन्हें यह छूट मिलेगी.

    ये भी पढ़ें: MCD चुनावों से पहले साउथ न‍िगम का बड़ा ऐलान, लाखों लोगों का माफ होगा प्रॉपर्टी टैक्‍स

    यह योजना सभी तरह की संपत्तियों (Properties) पर लागू होगी. उन्होंने बताया कि संपत्ति कर विभाग ने सभी जोनल कार्यालयों को निर्देश दिए हैं कि करदाताओं की सुविधा के लिए उचित व्यवस्था की जाए ताकि वह आसानी से ऑनलाइन माध्यम से संपत्ति कर जमा कर सके.

    उन्होंनें नागरिकों से अपील की है कि इस योजना का लाभ उठाएं और समय पर अपना संपत्ति कर जमा कराएं. उन्होंने कहा कि इस निर्णय से करदाताओं को भारी राहत मिलेगी और करदाताओं की संख्या में वृद्धि होगी. हमें उम्मीद है कि संपत्तिधारक समय पर कर जमा करके, जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज निभाएंगे.

    Tags: Delhi MCD, Delhi MCD Elections, Delhi news, MCD, Property tax

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर