Home /News /delhi-ncr /

sdmc bulldozer action started against encroachment in new friends colony after shaheen bagh area

MCD Bulldozer Action: शाहीन बाग के बाद अब न्‍यू फ्रेंडस कालोनी में पहुंचा MCD का बुलडोजर, अत‍िक्रमण के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई

न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अत‍िक्रमण और अवैध कब्‍जे को हटाने के ल‍िए साउथ एमसीडी की टीम भारी सुरक्षा बल के साथ इलाके में पहुंची.

न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अत‍िक्रमण और अवैध कब्‍जे को हटाने के ल‍िए साउथ एमसीडी की टीम भारी सुरक्षा बल के साथ इलाके में पहुंची.

Bulldozer action against encroachment: एसडीएमसी ने न्‍यू फ्रेंडस कालोनी इलाके में एक्‍शन शुरू कर द‍िया है. वहां से अवैध दुकानों को हटाकर सामान को ट्रक में भरकर ले जाया जा रहा है. इस कार्रवाई के दौरान द‍िल्‍ली पुल‍िस के साउथ ईस्‍ट ज‍िला की न्‍यू फ्रेंडस कालोनी थाना पुल‍िस के अलावा सीआरपीएफ के जवानों की टुकड़ी भी मौजूद है. क‍िसी प्रकार का बवाल पैदा नहीं हो, इसको लेकर भी सुरक्षा बल बड़ी संख्‍या में तैनात क‍िए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. ओखला व‍िधानसभा के अंतर्गत आने वाले शाहीन बाग (Shaheen Bagh) इलाके में कल सोमवार को एमसीडी (Delhi Municipal Corporation) की बुलडोजर कार्रवाई (Bulldozer action) नहीं हो सकी. लेक‍िन आज मंगलवार को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अत‍िक्रमण और अवैध कब्‍जे को हटाने के ल‍िए साउथ एमसीडी की टीम भारी सुरक्षा बल के साथ इलाके में पहुंची. एसडीएमसी का प्रस्‍ताव‍ित प्‍लान न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के बौद्ध धर्म मंद‍िर और गुरुद्वारा रोड और उसके आसपास से अति‍क्रमण हटाने का है.

    एसडीएमसी ने न्‍यू फ्रेंडस कालोनी इलाके में एक्‍शन शुरू कर द‍िया है. वहां से अवैध दुकानों को हटाकर सामान को ट्रक में भरकर ले जाया जा रहा है. इस कार्रवाई के दौरान द‍िल्‍ली पुल‍िस के साउथ ईस्‍ट ज‍िला की न्‍यू फ्रेंडस कालोनी थाना पुल‍िस के अलावा सीआरपीएफ के जवानों की टुकड़ी भी मौजूद है. क‍िसी प्रकार का बवाल पैदा नहीं हो, इसको लेकर भी सुरक्षा बल बड़ी संख्‍या में तैनात क‍िए गए हैं.

    नॉर्थ MCD का मंगोलपुरी में चला बुलडोजर, अवैध न‍िर्माण व अत‍िक्रमण के ख‍िलाफ शुरू हुआ एक्‍शन

    बताते चलें क‍ि कल सोमवार को शाहीन बाग में अत‍िक्रमण व अवैध कब्‍जा हटाने को लेकर पहुंची एसडीएमसी की टीम को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) और उसके समर्थकों ने भारी व‍िरोध करते हुए वापस भेज द‍िया था. सड़क पर जाम भी लग गया था ज‍िसकी वजह से वाहनों की लंबी कतार लग गई थी. इस मामले में एसडीएमसी ने सख्‍त रूख अख्‍त‍ियार करते हुए आप व‍िधायक अमानतुल्‍लाह खान और उनके समर्थकों के ख‍िलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी ज‍िस पर देर रात्र‍ि कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर ल‍िया गया.

    Tags: Delhi MCD, Delhi News Alert, Delhi police, MCD

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर