Home /News /delhi-ncr /

sector 37 of noida the idol of maa durga was broken in the temple nodbk

नोएडा: सेक्टर- 37 स्थित मंदिर में तोड़ी गई मां दुर्गा की मूर्ति, मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्र

 पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: पांडे ने कहा कि वहां स्थापित शिवलिंग को भी खुर्द-बुर्द किया गया. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर भारी संख्या में लोग मंदिर पर एकत्र हो गए. वहां पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. मंदिर समिति के पदाधिकारी की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि मंदिर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे तथा सर्विलांस विधि की सहायता से पुलिस उक्त घटना को अंजाम देने वाले लोगों की तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के थाना बीटा-2 क्षेत्र के सेक्टर 37 में अराजक तत्वों ने वहां बने मंदिर में स्थापित देवी दुर्गा की मूर्ति को खंडित कर दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए. घटना की प्राथिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा- दो क्षेत्र के सेक्टर- 37 में स्थित श्री शिव मंदिर में लगी दुर्गा माता की मूर्ति को किसी सिरफिरे व्यक्ति ने सोमवार को खंडित कर दिया.

पांडे ने कहा कि वहां स्थापित शिवलिंग को भी खुर्द-बुर्द किया गया. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर भारी संख्या में लोग मंदिर पर एकत्र हो गए. वहां पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. मंदिर समिति के पदाधिकारी की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि मंदिर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे तथा सर्विलांस विधि की सहायता से पुलिस उक्त घटना को अंजाम देने वाले लोगों की तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी सिरफिरे ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया था
बता दें कि बीते फरवरी महीने में चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र में अवांछनीय तत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने का मामला सामने आया था. सरस्वती पूजा  के दौरान अवांछनीय तत्वों ने स्थापित मूर्ति को तोड़ दिया था. जिसके बाद एक पक्ष में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा था. संप्रदाय विशेष के लोगों पर यह मूर्ति तोड़ने का आरोप लग रहा था. घटना से नाराज लोगों ने मुगलसराय-चंदौली जीटी रोड पर जाम लगा दिया था. जिसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय एसडीएम और सीओ ने लोगों से बातचीत कर समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया था.

Tags: Delhi news, Delhi news updates, Durga Pooja, Noida news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर