बुर्के में आई युवती एक दुकान में ताबड़तोड़ चलाने लगी गोलियां और देने लगी गालियां, बोली...,देखें Video

यही वो युवती है जो दुकान पर गोलियां चला रही थी.

वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक आदमी बुर्के (Burqa) वाली युवती को बाइक (Bike) पर बिठाकर ले जा रहा है. एक और लड़का वीडियो में दिख रहा है जो युवती के साथ आया लग रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के उतर-पूर्वी जिला के चौहान बांगर इलाके का एक वीडियो (Video) सामने आया है. वीडियो में एक बुर्के (Burqa) वाली युवती एक दुकान पर गोलियां चलाती हुई दिख रही है. साथ ही लगातार गालियां भी दे रही है. वीडियों में युवती खुद को गैंगस्टर नासिर (Gangstar Nasir) की बहन बता रही है. पुलिस का कहना है कि यह वीडियो 18 नवम्बर का है. युवती का नाम नुसरत है और जाफराबाद (Zafrabad) इलाके में रहती है. युवती मोहसिन की बहन बताई जा रही है, जो नासिर का साथी है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जाफराबाद थाने में मामला दर्ज कर नुसरत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि परचून दुकान वाले से उसकी कहासुनी हो गयी थी जिसके बाद उसने दुकान पर फायरिंग (Firing) कर दी.

यह है नासिर गैंग की क्रिमिनल हिस्ट्री
वैसे तो दिल्ली में नरेश कौशल गैंग, नीरज बवानिया, गोगी, टिल्लू, किशन पहलवान, छेनू, नासिर, समुंद्र खत्री, संदीप ढिल्लू, हाशिम बाबा, कुलदीप फजा, अशोक प्रधान, संजय लाकरा, महेश ठेकेदार, राजेश मोगली और जितेन्द्र भांजा जैसे तमाम गैंग एक्टिव हैं. लेकिन यमुनापार इलाके में नासिर और छेनू गैंग के बीच अहम की लड़ाई को लेकर आए दिन टकराव होता रहता है. दिल्ली के अलावा दोनों गैंग वेस्ट यूपी में भी सक्रिय हैं. खास बात ये है कि दोनों ही गैंग वारदातों को कुछ इस तरह से अंजाम देते हैं कि लोगों के बीच गिरोह की दहशत पैदा हो जाती है.



बिना मास्क नजर आए मनीष सिसोदिया तो BJP ने शेयर की तस्वीर, कहा- देखिए CM केजरीवाल...

नासिर गैंग
सरगना-  नासिर
सदस्य-  25 लोग, 2 शॉर्प शूटर जेल में बाकी बाहर.
मामले-  हत्या के 12 और 14 दर्जन केस
सबसे ताजा कांड-  2019 में गैंग के एक लाख के इनामी शॉप शूटर राशिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 18 जुलाई को नासिर ने एक सियासी पार्टी ज्वाइन कर ली. उसे यूथ विंग का प्रेसीडेंट बनाया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.