होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

हनुमान जी का ध्वज देख साइबर सिटी में दौड़ी राम भक्तों की सेना, लगे जय श्री राम के जयकारे. . .

हनुमान जी का ध्वज देख साइबर सिटी में दौड़ी राम भक्तों की सेना, लगे जय श्री राम के जयकारे. . .

पुलवामा अटैक और राम मंदि‍र नि‍र्माण पर आयोजि‍त रन4राम मैराथन में साइबर सि‍टी गुरुग्राम पहुंचे राम भक्‍त.

पुलवामा अटैक और राम मंदि‍र नि‍र्माण पर आयोजि‍त रन4राम मैराथन में साइबर सि‍टी गुरुग्राम पहुंचे राम भक्‍त.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने भी मैराथन में दौड़ लगाई. सबसे आगे भगवान राम के परम भक्त हनुमान जी का ध्वज लेकर धनखड़ दौड़े तो रन4राम की छपी टी शर्ट पहनकर सैकड़ों लोग भी दौड़ में शामिल हो गए. सात किलोमीटर लंबी मैराथन में 600 से अधिक राम भक्त दौड़े. इस दौरान पूरा साइबर सिटी राममय बना रहा. हाथों में भगवा झंडे़ और तिरंगे लेकर लोगों ने भारत माता की जय और जय श्रीराम के उद्घोष किये.

अधिक पढ़ें ...
    गुरुग्राम. अयोध्या (Ayodhya) में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए चल रहे निधि समर्पण अभियान के दौरान जनजागरण के लिए रविवार को “रन4राम मैराथन” में सैकड़ों लोगों ने दौड़ लगाई. दौड़ने से पहले लेजरवैली पार्क में मौजूद सैकड़ों लोगों ने पुलवामा के शहीदों को भी नमन किया.

    रेवा फाउंडेशन और जयहिंद जनसेवा फाउंडेशन के बैनर तले आयोजित इस मैराथन को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत संघचालक पवन जिंदल और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (OP Dhankar) ने भगवान राम के परमभक्त हनुमान जी का ध्वज दिखाकर रवाना किया.

    ध्वज लेकर रन4राम मैराथन में दौडे़ धनखड़
    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने भी मैराथन में दौड़ लगाई. सबसे आगे भगवान राम के परम भक्त हनुमान जी का ध्वज लेकर धनखड़ दौड़े तो रन4राम की छपी टी शर्ट पहनकर सैकड़ों लोग भी दौड़ में शामिल हो गए. इसके बाद सात किलोमीटर लंबी मैराथन वापिस लेजरवैली पार्क में ही समाप्त हुई. इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह और मैराथन समिति के पदाधिकारी भी दौड़े. इस मैराथन में हरियाणवी गायक मासूम शर्मा, केडी, एमडी आदि ने भी जमकर अपनी आवाज का जादू बिखेरा.

    सात किलोमीटर लंबी मैराथन में 600 से अधिक राम भक्त दौड़े. इस दौरान पूरा साइबर सिटी राममय बना रहा. हाथों में भगवा झंडे़ और तिरंगे लेकर लोगों ने भारत माता की जय और जय श्रीराम के उद्घोष किये.  धनखड़ ने युवाओं से आह्वान किया कि यह समय है जब हमें अपनी आस्था और अपने देश के लिए काम करना है. हमारे मन में श्री राम के प्रति आस्था बताती है कि हम अपनी संस्कृति को भूले नहीं है. यही कारण है कि आज सैकड़ों लोग भगवान राम के नाम पर होने वाली दौड़ में हिस्सा लेने पहुंचे. इसी तरह शहीदों के प्रति हमारी भावनाएं बताती हैं कि हमारे सैनिक हमारा सम्मान हैं.
    पुलवामा अटैक में शहीद हुए हमारे सैनिकों को देश सदा याद रखेगा और उनकी शहादत पर सदा गर्व करेगा. रेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष सुनील राव व जयहिंद जनसेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष यतेंद्र राव ने भी विश्वास दिलाया कि देश और समाज के लिए उनके संगठन सदा अग्रणी रहेंगे.

    Tags: Ayodhya, Ayodhya Mandir, Pulwama attack

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर