Home /News /delhi-ncr /

Gurugram: साइबर सिटी में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Gurugram: साइबर सिटी में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गुरुग्राम में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. दिनदहाड़े हुई गोलीबारी से इलाके में सनसनी फैल गई.

गुरुग्राम में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. दिनदहाड़े हुई गोलीबारी से इलाके में सनसनी फैल गई.

Gurugram Firing News: गुरुग्राम में एक युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी गई है. दिनदहाड़े गोली चलने की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. बाइक सवार 2 युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है. जिस युवक की हत्या की गई, वह रक्षाबंधन पर जमानत पर आया था. उस पर भी हत्या का आरोप है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

गुरुग्राम. दिल्ली से सटे गुरुग्राम में युवक की गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है. वारदात सुबह 10 बजे शीतला माता मंदिर गेट की है, जहां 2 अज्ञात बाइक सवार युवकों ने 20-22 वर्षीय युवक के सर में गोली मार मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस की माने तो शव को कब्ज़े में ले लिया गया है और मामले की तफ़्तीश की जा रही है. ACP क्राइम प्रीतपाल की माने तो आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है. शुरुआती जानकारी में मामला रंजिश का लग रहा है. बहरहाल पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुट गई है.

गुरुग्राम का शीतला माता मंदिर का इलाका गोली की गूंज से सुबह 10 बजे दहल उठा. जब तक कोई कुछ समझ पाता, तब तक सामने आया कि युवक का शव जमीन पर पड़ा है, जिसके सिर में सटाकर गोली मारी गयी थी. वहींं, इस मामले में पुलिस की माने तो कंट्रोल रूम से गोली चलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने पाया कि एक युवक को पीछे से सर में गोली मारी गयी है, जिसकी मौके पर मौत हो गयी. ACP क्राइम की माने तो हत्यारोपी बाइक पर आए थे और वारदात के बाद मृतक का मोबाइल तक अपने साथ ही ले गए. मृतक अन्नू रक्षाबंधन के दिन ही जमानत पर जेल से बाहर आया था, उस पर भी हत्या का आरोप है.

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान

साइबर सिटी में दिन दहाड़े हुई युवक की हत्या से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसकी बानगी भी देखने को मिली. शीतला माता मंदिर के सामने हुई युवक की हत्या से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. क्योंकि मंदिर के बाहर ओर अंदर पुलिस की नजर रहती है. बावजूद इसके हत्यारोपी आसानी से वारदात को अंजाम दे फरार हो गए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी.

Tags: Delhi-NCR News, Gurugram crime news, Gurugram murder case, Gurugram Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर