Home /News /delhi-ncr /

जैकलीन-नोरा के बाद श्रद्धा कपूर और राज कुंद्रा से जुड़ा महाठग सुकेश का कनेक्शन, किए सनसनीखेज खुलासे

जैकलीन-नोरा के बाद श्रद्धा कपूर और राज कुंद्रा से जुड़ा महाठग सुकेश का कनेक्शन, किए सनसनीखेज खुलासे

तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने ED से पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. इसका जिक्र ईडी ने अपनी चार्जशीट में किया है.

तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने ED से पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. इसका जिक्र ईडी ने अपनी चार्जशीट में किया है.

Tihar Jail 200 crore extortion case: तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से 200 करोड़ वसूली मामले (200 crore extortion case) में ED की पूछताछ में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. इन खुलासों का जिक्र ईडी की चार्जशीट में किया गया है. सुकेश ने दावा किया है कि फ़िल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, फ़िल्म एक्टर हरमन बाबेज़ा से संपर्क में था. सुकेश ने ED की पूछताछ में बताया की वो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के संपर्क में था, श्रद्धा कपूर को 2015 से जानता है, उसने NCB केस में श्रद्धा की मदद का दावा भी किया है. सुकेश ने अपने बयान में ED को बताया कि वो शिल्पा शेट्टी के भी संपर्क में भी था. उसने ब्लू फिल्म मामले में फंसे राज कुंद्रा को कानूनी मदद दिलाने का भरोसा दिलाया था.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से 200 करोड़ वसूली मामले (200 crore extortion case) में ED की चार्जशीट में महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. सुकेश ने फ़िल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, फ़िल्म एक्टर हरमन बाबेज़ा जैसे बड़े नामों का जिक्र किया है. सुकेश चंदशेखर के हवाले से ED की चार्जशीट में लगातार चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं.

सुकेश ने ED की पूछताछ में बताया की वो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के संपर्क में था, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को 2015 से जानता है, साथ ही उसने NCB केस में श्रद्धा की मदद का दावा भी किया है. महाठग सुकेश ने अपने बयान में ED को बताया कि वो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के भी संपर्क में था. ब्लू फिल्म (Blue Film) मामले में फंसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कानूनी मदद दिलाने का वादा भी किया था.

ईडी की चार्जशीट में सुकेश ने दावा किया की वो हरमन बाबेज़ा को भी अच्छी तरह जानता है, और कार्तिक आर्यन के साथ कैप्टन नाम की फिल्म को को प्रोड्यूस करने की प्लानिंग कर रहा था.

सुकेश और जैकलीन के बीच की कड़ी पिंकी ईरानी की बढ़ी मुश्किलें

सुकेश चंद्रशेखर को जैकलीन फर्नांडीज से मिलवाने वाली उसकी सहयोगी पिंकी ईरानी का आज सुकेश से आमना-सामना हो रहा है. तिहाड़ जेल के अंदर ही आमना-सामना कराया जा रहा है. जैकलीन फर्नांडीज की सुकेश से बात कराने के लिए पिंकी को करोड़ों रुपये मिले हैं. सुकेश ने भी गृह मंत्रालय के एक बड़े अधिकारी के रूप में खुद का परिचय दिया. जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट शान को फोन करके बात करवाने के लिए कहा था. पिंकी फिलहाल ईडी की हिरासत में है.

पिंकी का सामना पहले भी जैकलीन से करवाया जा चुका है

ED को सुकेश चंदशेखर मनी लॉन्ड्रिंग तफ्तीश के दौरान जैकलीन फर्नांडिस और बॉलीवुड में स्क्रिप्ट्स राइटर अद्वैता काला के बीच हुई बातचीत के कुछ सबूत हाथ लगे थे. कहानी फ़िल्म की राइटर अद्वैता काला और अभिनेत्री जैकलीन के बीच ये बातचीत व्हाट्सएप पर हुई थी, जिसकी चैट्स डिटेल ED के हाथ लग चुकी है, जो ED चार्जशीट का हिस्सा भी है.

31 जुलाई को जैकलीन ने राइटर अद्विता काला को एक व्हाट्सएप किया, जिसमें जैकलीन ने अद्वैता काला से उसका ईमेल आईडी मांगा, इसके अलावा जैकलीन ने यह भी कहा कि ‘लेकिन कुछ ऐसी चर्चा भी करना चाहती हूं, जिससे हमारे लिए यह आसान हो जाए.’ ‘जो मैंने बोला उसकी भरपाई वो करेंगे.’

जैकलीन के इस मैसेज का अद्वैता ने जवाब दिया…

‘Ok बताओ मुझे’

जैकलीन ने फिर कहा कि

मैं तुम्हे लंच टाइम के दौरान कॉल करती हूं

अद्वैता ने जवाब दिया,

Sure works

जैकलीन का जवाब,

Awesome!

अद्वैता ने फिर मैसेज किया,

Hey??

‘क्या तुम्हें लंच कर लिया.’

इसके बाद अद्वैता ने जैकलीन को अपने गुरुग्राम स्थित घर का पता भेज दिया.

जिसका जवाब जैकलीन ने दिया.

‘मिल गया’

इसके बाद अद्वैता ने मैसेज कर जेकलीन को बताया कि

‘मंगलवार और बुधवार को हम शहर से बाहर जा रहे हैं इसीलिए वो इन दो दिन के अलावा कभी भी आ सकता है.’

जिसका जैकलीन ने जवाब दिया,

‘Done’

इस चैट के बाद जेकलीन और अद्वैता के बीच फिर से 1 अगस्त यानी रविवार को फिर से व्हाट्सएप पर चैट हुई जिसकी डिटेल इस तरह है-

जैकलीन ने मैसेज किया,

‘क्या वो आज आ सकते हैं’

अद्वैता ने जवाब दिया,

‘हाँ मैं घर पर ही हूँ’

जैकलीन ने फिर से मैसेज किया.

‘ठीक है फिर इस काम को आज ही पूरा करने की कोशिश करते हैं.’

अद्वैता ने जवाब दिया,

‘ग्रेट’

जैकलीन ने अद्वैता से फिर उसके फ्लैट का पता पूछा और अद्वैता ने उसे तुरंत अपने फ्लैट इन नंबर दे दिया.

इसके बाद अद्वैता ने जैकलीन को मैसेज किया कि ‘अगर आज वो नहीं आ रहे तो शुक्रवार व गुरुवार अच्छा है, बाकी जैसा उन्हें अच्छा लगे.’

जैकलीन ने जवाब दिया.

‘नहीं वो आज ही आ रहे हैं’
‘वो करीब एक घंटे में वहां पहुँच जाएंगे’

अद्वैता ने मैसेज किया.

Ok cool

मीटिंग अच्छी रही, मैं कल छुट्टी पर हूं, गुरुवार को रात में वापसी है, सप्ताह के अंत में बात करते हैं. इसके बाद 7 अगस्त को जैकलीन ने फिर अद्वैता को व्हाट्सएप मैसेज किया, जिसमें लिखा… हमें कब शुरू करना है.

जिसका अद्वैता ने जवाब दिया कि ‘मैं अभी सड़क पर मौजूद हूं, हम मंगलवार से शुरू कर सकते हैं, मुझे जरूरी सफर के लिए जाना पड़ा.’

जैकलीन ने अद्वैता को खुद के लिए एक वेब सीरीज लिखने को कहा था…

दरअसल जांच के दौरान पता चला था कि सुकेश के कहने पर जैकलीन ने अद्वैता को खुद के लिए एक वेब सीरीज की स्क्रिप्ट लिखने के लिए बोला था, इस स्क्रिप्ट या कहानी के लिए सुकेश के द्वारा जैकलीन के जरिये स्क्रिप्ट राइटर अद्वैता काला को उसके गुरुग्राम स्थित फ्लैट पर 15 लाख रुपये का एक पैकेट भी पहुंचवाया था. जिसके बाद ED ने अद्वैता के बयान भी दर्ज किए थे.

महाठग है सुकेश, कई मामलों में फंसा

सुकेश पर कई राज्‍यों में ठगी के मामले दर्ज हैं. उसे टीटीवी दिनाकरण से पैसे लेने के आरोप में पकड़ा गया था. उस समय वह चुनाव आयोग में संपर्क होने का दावा कर 50 करोड़ रुपये की डील करने की कोशिश कर रहा था. 2017 में दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक होटल में उसके कमरे से 1.3 करोड़ रुपये कैश बरामद किया था. उससे पहले वह अपनी गर्लफ्रेंड और ‘मद्रास कैफे’ फिल्‍म की एक्‍ट्रेस लीना मारिया पॉल के साथ गिरफ्तार हुआ था.

दोनों पर फिल्‍म प्रोड्यूसर बन कारोबारियों को ठगने के आरोप थे. वह कई बार CBI अधिकारी बनकर भी लोगों को ठग चुका है. उसके शिकारों में टीडीपी के पूर्व सांसद सम्‍बाशिव राव, मध्‍य प्रदेश के एक पूर्व सांसद भी शामिल हैं.

चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मामले

2017 में चुनाव आयोग रिश्वत मामले में चंद्रशेखर को एक होटल से गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल ले जाया गया था. आरोप था कि उसने ‘दो पत्तियों’ वाले चुनावी चिन्ह के मामले में आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने के लिए AIADMK (अम्मा) नेता टीटीवी दिनाकरण से रुपये लिए थे. कहा जा रहा है कि उसने AIADMK (अम्मा) गुट को चुनावी चिन्ह दिलाने के लिए 50 करोड़ रुपये में डील की थी.

गिरफ्तारी के वक्त उसके पास से कथित रूप से 1.3 करोड़ रुपये बरामद हुए थे. सुकेश के तिहाड़ जेल में बंद होने के बाद खबरें आई थीं कि हवालात में होने के बाद भी वह करोड़ रुपये की वसूली का रैकेट चला रहा है.

Tags: Harman baweja, Raj Kundra Case, Shraddha kapoor, Sukesh Chandrasekhar, Tihar jail

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर