गाजियाबाद में मीडिया कर्मियों के लिए बना अलग वैक्‍सीन सेंटर

संयुक्त जिला चिकित्सालय संजय नगर में वैक्‍सीन सेंटर बनाया गया.

संयुक्त जिला चिकित्सालय संजय नगर में वैक्‍सीन सेंटर बनाया गया.

गाजियाबाद जिले में प्रशासन ने मीडिया कर्मियों के अलग से वैक्‍सीन सेंटर बना दिया है, जहां पर मीडिया कर्मियों और उनके परिवार को प्राथमिकता के आधार पर वैक्‍सीन लगाई जा रही है.

  • Share this:

गाजियाबाद. जिले में मीडिया कर्मियों के लिए अलग से वैक्‍सीन सेंटर बनाया गया है, जहां पर मीडियाकर्मी और उनके परिजनों को प्राथमिकता के आधार पर वैक्‍सीन लगाई जा रही है. यहां पर 18+और 44+ दोनों उम्र वालों को वैक्‍सीन लगाई जा रही है. जिससे अधिक से अधिक मीडिया कर्मियों को वैक्‍सीन लग सके और कोरोना से बचाव हो सके.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की घोषणा के बाद गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडेय के नेतृत्व में जनपद के मीडिया बंधुओं और उनके परिवारजनों को प्राथमिकता के आधार पर कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय संजय नगर में वैक्‍सीन सेंटर बनाया गया है. शिविर में कुल 147 मीडिया कर्मियों और परिजनों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है. संयुक्त जिला चिकित्सालय संजय नगर में सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक मीडिया बंधुओं एवं उनके परिवार जनों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा रही है. डीएम ने समस्त मीडिया बंधुओं का यह भी आह्वान किया है कि सभी मीडिया संस्थान निर्धारित प्रारूप पर अपनी सूची तैयार करते हुए तत्काल प्रभाव से जिला सूचना कार्यालय को उपलब्ध करा दें, ताकि सभी मीडिया बंधुओं एवं उनके परिवार जनों को प्राथमिकता के आधार पर कोरोना वैक्सीन लगाई जा सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज